Harley-Davidson खरीदने का इससे बेहतर मौका कोई और नहीं !

Harley-Davidson Street 750, Street Rod Available At 0% Interest
Harley-Davidson खरीदने का इससे बेहतर मौका कोई और नहीं !
Harley-Davidson खरीदने का इससे बेहतर मौका कोई और नहीं !

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हार्ले डेविडसन की बाइक खरीदना आपका सपना है तो ये अच्छा मौका है सपने को साकार करने का। हार्ले-डेविडसन सबसे ज्यादा बिकने वाली स्ट्रीट सीरीज की मोटरसाइकलों को फायनेंस स्कीम के साथ लेकर आई है, जिसमें ब्याज दर 0 प्रतिशत है। हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 और हार्ले-डेविडसन रॉड दोनों ही मोटरसाइकल को जीरो इंट्रस्ट रेट पर उपलब्ध कराया गया है। इस स्कीम का फायदा ग्राहक इस महीने के अंत तक उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, हार्ले-डेविडसन डीलरशिप पर 50,000 रुपये का स्टोर क्रेडिट भी ऑफर किया गया है जिसमें ग्राहक बाइक के साथ दी जाने वाली एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। यही नहीं ग्राहक को खुश करने के लिए कंपनी मोटरसाइकल का इंश्योरेंस भी मुफ्त में कर रही है। पर ये सब इतना आसान नहीं है, एक समस्या ये है कि ये ऑफर सिर्फ उन्हें उपलब्ध कराया जाएगा जो मोटरसाइकल की किश्त 36 महीने के समय में पूरी कर दे। अनुमान है कि इन मोटरसाइकलों के दाम अगले महीने से बढ़ाए जाएंगे।

 

Image result for Harley-Davidson Street 750

Harley-Davidson Street 750

ये भी पढ़ें :  2019 Kawasaki Ninja 1000 इंडिया में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

गुरुग्राम में Harley-Davidson Street 750 को 2.03 लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है और इसकी EMI तीन साल के लिए 11,100 रुपये रखी गई है। Harley-Davidson Street Rod के लिए डाउन पेमेंट की रकम 3.39 लाख रुपये है और इसकी किश्त भी समान दरों पर तीन साल के लिए बनेगी। डीलरशिप ने Harley-Davidson Iron 883 के साथ 50,000 रुपये के स्टोर क्रेडिट उपलब्ध कराए हैं और बाइक का इंश्योरेंस भी फ्री में किया जाएगा। अपने पुराने ग्राहकों के लिए भी हार्ले-डेविडसन ने नए मॉडल में बाइक को अपडेट करने के लिए कुछ ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं।

ये भी पढ़ें : Ducati की दमदार बाइक Multistrada 1260 इंडिया में लॉन्च, जानें कीमत

Related image

Harley-Davidson Iron 883

 

ये भी पढ़ें :  Suzuki Burgman Street 125 की बुकिंग शुरू, जानें कब होगी लॉन्च

Harley-Davidson Street 750 और Street Rod इंडिया में कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल हैं। दोनों ही मोटरसाइकल में कंपनी ने 749cc का लिक्विड-कूल्ड, ‘रिवॉल्यूशन C’, V-ट्विन इंजन लगाया है जो 62 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। Harley-Davidson Street Rod कंपनी की Street 750 पर ही आधारित है लेकिन थोड़े अलग डिजाइन, बदले हुए सस्पेंशन और स्पोर्टी स्टाइल के साथ आती है। स्ट्रीट रॉड छंटी हुई कैफे रेसर जैसी डिजाइन में आती है और इसमें स्ट्रेट हैंडलबार लगाया है जो इसे और भी बेहतर लुक देता है।

ये भी पढ़ें :  Mahindra Mojo XT300 को मिला नया कलर, जानें कितनी दमदार है बाइक

Image result for Harley-Davidson Street Rod

Harley-Davidson Street Rod

Created On :   23 Jun 2018 2:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story