comScore

पति ने रचाई तीसरी शादी, थाने पहुंचा मामला, मचा हंगामा

पति ने रचाई तीसरी शादी, थाने पहुंचा मामला, मचा हंगामा


डिजिटल डेस्क सतना। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लोहरौरा निवासी युवक ने 2 पत्नियों के होते हुए 19 वर्षीय युवती को घर से भगाकर तीसरी शादी कर ली, यह बात पता चलते ही घर में कोहराम मच गया और मामला पुलिस के पास पहुंच गया, जहां घंटों तक चली बातचीत के बाद तीनों पत्नियां साथ रहने पर राजी हो गईं।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय अजय (परिवर्तित नाम) युवक की लगभग 9 वर्ष पूर्व पारो (परिवर्तित नाम) शादी हुई थी, जिससे 6 व 4 वर्ष की बेटियां और 1 साल का बेटा है। वर्ष 2010 में बड़े भाई की एक घटना में मौत हो गई, जिसके 2 वर्ष बाद परिवार व समाज के लोगों ने उसकी पत्नी का विवाह अजय से करा दिया। उक्त महिला के 4 बच्चे थे, सभी लोग मिल-जुुलकर रहने लगे। लेकिन बात तब बिगड़ी, जब 3 अगस्त 19 को अचानक अजय लापता हो गया और ढाई माह बाद तीसरी पत्नी के साथ घर लौटा तो सौतन को देखकर घर में मौजूद पत्नियों ने हंगामा मचा दिया।
और वापस ले ली शिकायत
दोनों शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गई और पुलिस को आपबीती सुनाई तो युवक को उसकी नई पत्नी के साथ बुला लिया गया। चारों के बयान दर्ज करने के पश्चात जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेजने की बात कही तो आपस में झगड़ रही तीनों महिलाएं पीछे हट गईं। उन्होंने एकसाथ रहने का लिखित समझौता किया और पति को लेकर खुशी-खुशी घर लौट गईं। इसी के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

कमेंट करें
A7avK