बैन होगी पाकिस्तान किक्रेट टीम ! पाक के कोर्ट में याचिका दायर

बैन होगी पाकिस्तान किक्रेट टीम ! पाक के कोर्ट में याचिका दायर
हाईलाइट
  • वर्ल्ड कप में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया था
  • हार से निराश प्रशंसक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बैन करने के लिए कोर्ट में यायिका दायर की

डिजिटल डेस्क, लाहौर। वर्ल्ड कप में रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया। पाकिस्तान की इस हार से उसके प्रशंसक काफी गुस्से में हैं। प्रशंसकों के साथ-साथ पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी भी टीम की कड़ी अलोचना कर रहे हैं। टीम की इस करारी हार से निराश एक प्रशंसक ने अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बैन करने और चयन समिति को बर्खास्त करने के लिए गुजरांवाला कोर्ट में याचिका दायर की है। 

 

 

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक, याचिकाकर्ता ने क्रिकेट टीम पर बैन लगाने के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक की अगुवाई वाली चयन समिति को बर्खास्त करने की भी मांग की है। हालांकि, याचिकाकर्ता के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस याचिका के बारे में गुजरांवाला कोर्ट ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अधिकारियों को बता दिया है। 

खबरों के मुताबिक,  बुधवार को PCB की लाहौर में होने वाली मिटिंग में टीम के कोच और चयनकर्ताओं के साथ प्रबंधन के कुछ अन्य सदस्यों की छुट्टी करने पर फैसला किया जा सकता है। जिन लोगों की छुट्टी होने की संभावना है उनमें टीम के मैनेजर तलत अली, गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और पूरी चयन समिति शामिल है। इसके साथ ही कोच मिकी अर्थर के कार्यकाल को नहीं बढ़ाया जाएगा। PCB के महानिदेशक वसीम खान इस मिटींग में शामिल होने के लिए विदेश दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौटेंगे। 

बता दें कि, पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में अब तक पांच मैच हुए हैं। जिसमें से उसे सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है और तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था। अंक तालिका में पाकिस्तान 3 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है। पाकिस्तान को अगर अब सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी के सभी मैच जीतने होंगे। एक भी मैच हारने पर पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। 
 

Created On :   19 Jun 2019 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story