comScore

Indian wells open 2019: वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच ने तीसरे राउंड में किया प्रवेश

March 11th, 2019 18:12 IST
Indian wells open 2019: वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच ने तीसरे राउंड में किया प्रवेश

हाईलाइट

  • जोकोविच ने दूसरे राउंड के मुकाबले में अमेरिका के ब्योर्न फ्राटांजेलो को सीधे सेटों में 7-6 (7-5), 6-2 से हराया
  • जोकोविच का सामना तीसरे राउंड में जर्मनी के फिलिप कोह्लश्राइबर से होगा

डिजिटल डेस्क, इंडियन वेल्स। वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने शनिवार को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने वाले जोकोविच ने दूसरे राउंड के मुकाबले में अमेरिका के ब्योर्न फ्राटांजेलो को सीधे सेटों में 7-6 (7-5), 6-2 से हराया। 

जोकोविच ने पांच बार इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया है। टूर्नामेंट में यह उनकी 50वीं जीत है। मुकाबले के पहले सेट में अमेरिकी खिलाड़ी ने दमदार खेल दिखाया। मुकाबला टाई-ब्रेकर तक गया जहां जोकोविच ने 7-5 से जीत दर्ज की। जोकोविच ने दूसरे सेट में हालांकि, अपने विपक्षी को मौका नहीं दिया और तीसरे राउंड में प्रवेश किया। सर्बियाई खिलाड़ी का सामना तीसरे राउंड में जर्मनी के फिलिप कोह्लश्राइबर से होगा। 

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुनेश्वरण ने भी तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने दूसरे राउंड में उलटफेर करते हुए वर्ल्ड नंबर-18 निकोलोज बेसिलाशविली को हराकर तीसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की है। गुनेश्वरण ने तीन सेट तक चले बेहद रोमांचक मुकाबले में जॉर्जिया के निकोलोज 6-4, 6-7 (6-8), 7-6 (7-4) से हराया।

कमेंट करें
Pmu8Q