आईएसएल-6 : आज ओडिशा एफसी से भिड़ेगी मुंबई सिटी एफसी

ISL-6: Mumbai City FC to clash with Odisha FC today
आईएसएल-6 : आज ओडिशा एफसी से भिड़ेगी मुंबई सिटी एफसी
आईएसएल-6 : आज ओडिशा एफसी से भिड़ेगी मुंबई सिटी एफसी

मुंबई, 31 अक्टूबर (आईएएनएस। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अपने तीसरे मुकाबले में आज मुंबई सिटी एफसी यहां मुंबई फुटबाल एरेना में ओडिशा एफसी से भिड़ेगी।

मुंबई ने इस सीजन में अब तक अपने दोनों मुकाबले घर के बाहर खेले हैं। टीम ने अपने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया जबकि दूसरे मैच में उसने चेन्नइयन एफसी के साथ गोलरहित ड्रॉ खेला। टीम चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। आईलैंडर्स के नाम से मशहूर यह टीम अब घर में विजयी शुरुआत करना चाहेगी।

वहीं, ओडिशा एफसी को अब तक दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और टीम को अभी पहली जीत की तलाश है। पहले दो मैचों में ओडिशा का डिफेंस अच्छा नहीं रहा है और टीम को चार गोल खाने पड़े।

ओडिशा एफसी के कोच जोसेफ गोमबाउ ने कहा, हम परिणाम हासिल नहीं कर पाए। छोटी गलतियों के कारण हमने गोल खाए, लेकिन हमने खेल को अपने नियंत्रण में रखा और कई मौके बनाए। मुझे लगता है कि टीम अच्छा कर रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि टीम मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

मुंबई सिटी के कोच जॉर्ज कोस्टा ओडिशा की टीम को हल्के में नहीं ले रहे हैं।

कोस्टा ने कहा, ओडिशा एफसी, जो पहले दिल्ली डायनामोज एफसी के नाम से थी, ने पिछले सीजन में काफी अच्छा खेल दिखाया था और कई सारे मौके भी बनाए थे। हमें उनका सम्मान करना चाहिए और मुझे पता है कि यह मैच आसान नहीं होगा।

Created On :   31 Oct 2019 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story