comScore

मुश्किल में पड़ सकते हैं योगी और सिरसा, IUML ने चुनाव आयोग में की शिकायत

मुश्किल में पड़ सकते हैं योगी और सिरसा, IUML ने चुनाव आयोग में की शिकायत

हाईलाइट

  • उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुश्किल में पड़ सकते हैं।
  • IUML ने योगी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है।
  • योगी ने IUML को आतंकी और वायरस कहा था।

डिजिटल डेस्क, तिरुवनन्तपुरम। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुश्किल में पड़ सकते हैं। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) ने योगी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है। बता दें कि योगी ने केरल में एक चुनाव रैली के दौरान IUML को वायरस बताया था और कहा था कि कांग्रेस भी इससे संक्रमित हो गई है। IUML ने इसी बयान के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। 

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के राष्ट्रीय सचिव खुर्रम अनीस उमर ने कहा, 'बीजेपी की ओर से वायनाड में राहुल गांधी की रैली में पाकिस्तान के झंडे लहराने की बात कही गई। यह बात बिलकुल गलत है। हम शनिवार को चुनाव आयोग पहुंचे और योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के विधायक एमएस सिरसा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने हमें आतंकी और वायरस कहा था।

योगी ने केरल में एक चुनावी रैली में IUML और कांग्रेस पर निशाना साधा था। योगी ने इन दोनों पार्टियों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा था कि IUML एक ऐसा वायरस है कि जिससे संक्रमित होने पर कोई बच नहीं सकता। अब तो कांग्रेस पार्टी भी इससे संक्रमित हो गई है। अगर ये जीत जाते हैं तो यह वायरस पूरे देश मे फैल जाएगा। IUML देश के बंटवारे के लिए भी जिम्मेदार है। इन दोनों पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वायनाड में राहुल गांधी ने IUML के कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी का हरा झंडा लाने से मना कर दिया था। योगी ने कहा कि राहुल को डर है कि ऐसा करने से यूपी के वोटर नाराज हो जाएंगे। गौरतलब है कि केरल में कांग्रेस का मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के अमेठी के साथ साथ केरल के वायनाड लोकसभा सीट से भी नामांकन भरा है।
 

कमेंट करें
4xvV3