comScore

मौसी से कर बैठा प्यार, ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, युवती गंभीर

February 05th, 2019 17:54 IST
मौसी से कर बैठा प्यार, ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, युवती गंभीर

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। यहां एक ऐसे कथित प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की जिनका रिश्ता एक दूसरे का जीवन साथी बनने का कतई नहीं था। क्षेत्र में व्याप्त जनचर्चा के अनुसार इसी कुंठा में इस युगल ने आत्महत्या करने जैसा जघन्य कदम उठा लिया। पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार भेड़ाघाट-भिटौनी रेल ट्रैक पर पिछली रात आ रही काशी एक्सप्रेस के सामने कूद कर युवक और युवती ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस घटना से युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिश्ते में मृतक की मौसी थी युवती
आरपीएफ के एएसआई सुनील मिश्रा से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सरसला थाना सुआतला जिला नरसिंहपुर निवासी छत्रपाल विश्वकर्मा अपनी मौसी के साथ रात करीब एक बजे घर से मोटरसाईकिल से निकला और रेलवे क्रासिंग पहुंचे। जहां सवा एक बजे छत्रपाल ने मोटरसाईकिल को अंडर ब्रिज के नीचे खड़ी की। उसके बाद वो मौसी को लेकर रेलवे लाइन पर पहुंच गया। तभी वहां से काशी एक्सप्रेस निकली रही थी और दोनों उसके सामने कूद गये। इस घटना से जहां छत्रपाल की मौके पर मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल युवती को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों ने आत्महत्या करने क्यों कदम उठाया, इसको लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का दौर चल रहा है।

अक्सर मिलते थे दोनों
चूंकि युवक युवती आपस में रिश्तेदार थे इसलिए इनके मिलने कोई रोक टेाक नहीं थी और वे अक्सर मिला करते थे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उनके बीच पवित्र रिश्ता ही था और आत्महत्या का कारण असफल प्रेम जैसी कोई बात नहीं हो सकती। इसके विपरीत गांव में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। लोगों का कहना है कि इन दोनों के बीच प्रेम कब परवान चढ़ गया किसी को पता ही नहीं चला। सुबह जब युवक की मौत की खबर लगी तब पूरा माजरा सपझ में आया।

कमेंट करें
ZHipY