comScore

सहवाग ने ट्विटर पर शेयर की दो स्पेशल बच्चों की तस्वीरें, फैंस का जीता दिल

सहवाग ने ट्विटर पर शेयर की दो स्पेशल बच्चों की तस्वीरें, फैंस का जीता दिल

हाईलाइट

  • वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर अकाउंट पर दो बच्चों की कुछ तस्वीरें शेयर की
  • सहवाग ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'हीरोज के बेटे, सहवाग स्कूल में इन दोनों बच्चों का पढ़ना हमारे लिए सौभाग्य की बात है'

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट से सहवाग ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो बच्चों की कुछ तस्वीरें शेयर की और उसे कैप्शन दिया है 'हीरोज के बेटे, सहवाग स्कूल में इन दोनों बच्चों का पढ़ना हमारे लिए सौभाग्य की बात है'। बल्लेबाज - अर्पित सिंह s / o पुलवामा शहीद राम वकील और गेंदबाज- राहुल सोरेंग s / o पुलवामा शहीद विजय सोरेंग।

दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने जिन दो बच्चों की तस्वीर शेयर की है। वह दोनों बच्चे हिंदुस्तान के दो शहीदों के बेटे हैं। जिन्हें सहवाग अपने स्कूल 'सहवाग इंटरनेशनल स्कूल' में पढ़ा रहे हैं और अपनी क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। सहवाग का सपना है उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलते हुए देखना। अर्पित सिंह के पिता शहीद राम वकील और राहुल सोरेंग के पिता विजय सोरेंग हैं। इन दोनों बच्चों के पिता 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे।

जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने इन दोनों बच्चों को अपने स्कूल में मुफ्त शिक्षा और एकेडमी में क्रिकेट ट्रेनिंग देने का फैसला किया था। सहवाग के इस कदम की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनके ट्वीट पर एक फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ग्रेट सर, वे हमारे लिए अपना जीवन बलिदान कर रहे हैं, यह हमारी जिम्मेदारी है कि, हमें उनके परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए। 

बता दें कि, इस साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। 

कमेंट करें
SEOyq