comScore

Avengers Endgame: लीक हुआ फिल्म का अहम सीन, लीक के बाद मार्वल स्टूडियोज ने कर दिया रिलीज

Avengers Endgame: लीक हुआ फिल्म का अहम सीन, लीक के बाद मार्वल स्टूडियोज ने कर दिया रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस एवेंजर्स सीरीज का आखिरी पार्ट एवेंजर्स एंडगेम इसी माह 26 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही फिल्म का एक अहम्सीन लीक हो गया है। दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले एवेंजर्स एंडगेम मेकर्स ने सिनेमा कॉन इवेंट में फिल्म के शुरुआती 10 मिनट की स्क्रीनिंग की। इसके बाद ही यह क्लिप लीक हो गई। इस सीन के लीक होने के बाद मार्वल स्टूडियोज ने इस सीन का ​ऑफिशियली रिलीज कर दिया है।  

जारी किए गए इस सीन में दिखाया गया है। कि 'सभी सुपरहीरोज एक कमरे में हैं। इसमें हल्क, थॉर और कैप्टन मार्वल जैसे सुपरहीरो हैं। सभी मिलकर प्लान बना रहे हैं कि सभी सुपरहीरो को कैसे वापस लाना है। कैप्टन मार्वल कहती है कि हमें थैनोस से इन्फिनिटी स्टोन हासिल करके सभी सुपरहीरो को जिंदा करना पड़ेगा। इस पर ब्रूस बैनर कहते हैं कि हमारी संख्या बहुत कम है। ब्लैक विडो कहती हैं कि उन्हें उन सभी शहीदों को वापस लाने की कोशिश करनी चाहिए। 

ब्रूस बैनर कहते हैं कि क्या गारंटी है कि हम जीत जाएंगे। इस पर कैप्टन मार्वल कहती है क्योंकि इस बार मैं साथ हूं। ब्रूस उन्हें काउंटर करते हुए कहते हैं कि इस कमरे में मौजूद सभी लोग सुपरहीरो हैं, और अभी तक वो कहां थीं? इस पर कैप्टन मार्वल कहती है कि इस ब्रह्मांड में बहुत सारे ग्रह हैं अफसोस की उनके पास भी आप लोग नहीं थे। इसके बाद थॉर उठकर सामने आते हैं और हथोड़ा अपने हाथ में लेते हैं। कैप्टन मार्वल के बगल से हथोड़ा जाता है लेकिन वो टस से मस नहीं होती। इस पर थॉर कहते हैं-लड़की में दम है।'

कमेंट करें
UnCMH