माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया iOne फोन, जानें क्या है स्पेसिफिकेशन

Micromax launched ione in india price specifications detailed
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया iOne फोन, जानें क्या है स्पेसिफिकेशन
माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया iOne फोन, जानें क्या है स्पेसिफिकेशन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन iOne लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस नए फोन की कीमत मात्र 4,999 रुपए रखी है।  iOne की बैटरी 2,200 एमएएच की है। इसके फ्रंट और बैकपैनल में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। मार्केट में इसका सीधा मुकाबला रियलमी सी2 और रेडमी 6ए से होगा

माइक्रोमैक्स iOne की कीमत

कंपनी ने माइक्रोमैक्स iOne को भारतीय मार्केट में 4,999 रुपए में बेचा जाएगा। फोन दो कलर ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध है

डिस्प्ले

माइक्रोमैक्स iOne फोन में 5.45 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें एंट्री लेवल unisoc sc9863 ऑक्टा कोर चिपसेट दिया गया है। फोन में टॉप पर एक वाइड-नॉच दिया है। 

मेमोरी

माइक्रोमैक्स iOne में 2जीबी रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया है। माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से मेमोरी को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के कैमरे में स्लो-मोशन, टाइम लैप्स फीचर भी दिया गया है। 

बैटरी

फोन में पावर के लिए 2,200 एमएएच की बैटरी दी है। माइक्रोमैक्स iOne में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी कनेक्टिविटी ऑपशन दिया गया है। 

Created On :   19 May 2019 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story