comScore

नाबालिग फांसी पर झूला, परिजनों का आरोप हत्या कर फंदे पर लटकाया

नाबालिग फांसी पर झूला, परिजनों का आरोप हत्या कर फंदे पर लटकाया

डिजिटल डेस्क सतना। कोलगवां थाना अंतर्गत सिंधी कैम्प बसोर बस्ती में नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि परिजन ने मोहल्ले के कुछ लोगों पर मारपीट कर फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम को छोटेलाल बंशल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शंकर बसोर के घर खाना-खाने चला गया था। बड़ा बेटा राजेश 16 वर्ष घर पर था। परिजन की गैर मौजूदगी में नाबालिग ने गमछे के फंदे से फांसी लगा ली। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा और मामले की विवेचना में जुट गई है।

पिटाई कर फंदे पर लटकाने का आरोप
इस मामले में मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि शुक्रवार शाम को जब पत्नी व छोटे बेटे के साथ निमंत्रण पर चला गया था तब आरोपी भूरा बसोर ने अपने बेटों रवि करण व अर्जुन और छोटा बसोर व उसके बेटे मोनू के साथ घर में घुसकर राजेश की पिटाई करने के बाद गमछे का फंदा बनाकर बल्ली से लटका दिया।

रात लगभग बेटा प्रकाश घर गया, तो बड़े भाई को फंदे पर लटकते देखकर उसे खबर दी तब पत्नी व रिश्तेदारों के साथ मौके पर जाकर बेटे को फंदे से उतार लिया सांस चल रही थी, लिहाजा बिरला अस्पताल ले गये पर डॉक्टर ने हाथ खड़े कर दिये तो जिला अस्पताल की तरफ भागे लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

बरोसो में जमकर चले लाठी-डंडे
वहीं सिंधी कैम्प बसोर बस्ती में दो पक्षो के बीच मारपीट हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक तरफ से घायल मुन्नी बंशकार पति भूरा 40 वर्ष की रिपोर्ट पर आरोपी पंकज बंशकार,राहुल, सुनील और पिंटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,324,506 व 34 के तहत कायमी की गई तो दूसरे पक्ष से पीडि़त सुनील बंशकार पुत्र शंभू 19 वर्ष की शिकायत पर भूरा व करण बंशकार के खिलाफ धारा 324 व 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जमकर हुई मारपीट में बाइक क्रमांक एमपी 17 एमएफ -8200 और एमपी 19 एमवी 9695 को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

कमेंट करें
7kGJr