comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Controversial Queen राखी सावंत हुई MMS स्कैंडल का शिकार, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 31st, 2017 13:08 IST

6.8k
0
0
Controversial Queen राखी सावंत हुई MMS स्कैंडल का शिकार, देखें Video

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। अक्सर बी-टाउन गर्ल्स एमएमएस की शिकार हो जाती हैं और हिडन कैमरा से शूट हुए उनके पर्सनल वीडियो आग की तरह हर तरफ पहुंच जाते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के करीना कपूर खान से लेकर टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह तक शामिल हैं। ये लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस के नाम जो इसका शिकार हुई हैं।

राखी सावंत
सुर्खियों में रहने के लिए नए-नए उलजलूल हथकंडे अपनाने वाली राखी इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार अपने किसी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान के लिए नहीं बल्कि एक MMS  ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है।इस MMS में वो अंडरगारमेंट्स पहने कपड़े पहनने को लेकर असमंजस में नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर लगता है ये मोबाइल कैमरे से शूट किया गया है ,वीडियो से लग रहा कि कमरे में ओर कोई नहीं है अब ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि ये राखी ने खुद ही controversy बनाने के लिए शेयर किया है।

करीना कपूर खान – शाहिद कपूर
करीना का शाहिद के साथ एयरपोर्ट पर किस करते वीडियो वायरल हुआ था,जिसको किसी ने गुजरते समय अपने मोबाइल के कैमरा से शूट कर लिया था।

रिया सेन - अश्मित पटेल
रिया सेन भी करीना की तरह MMS स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं ,हालांकि इसको लीक करने के आरोप अश्मित पटेल पर ही लगे हैं। ये वीडियो उनके बेडरूम में ही शूट हुआ था।

मल्लिका शहरावत
अपने बॉल्ड अवतार के लिए जाने जानेवाली एक्ट्रेस मल्लिका भी एक समय एमएमएस के चलते सुर्खियों में रह चुकीं हैं, मल्लिका का एक विदेशी के साथ इंटिमेट होते वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि मल्लिका का कहना है कि ये वीडियो फेक है।

सोहा अली खान
नवाब फैमिली से आई सोहा भी इससे नहीं बच पाई, और एक सैलून में कपड़े बदलते हुए उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

राधिका आप्टे
बॉल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी एमएमएस क्लिप्स के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं। उनका एक इंटिमेट वीडियो भी वेब पर छाया रहा। बताया जा रहा है कि ये एक शॉर्ट फिल्म का सीन था जो प्रोडक्शन से लीक हो गया था।

हंसिका मोटवानी
‘तेरा सुरूर’ में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आईं एक्ट्रेस हंसिका भी इसका शिकार हो चुकी हैं। जिसमें बाथरूम में नहाते हुए उनका वीडियो लीक हुआ था।

इन स्कैंडल्स का सिलसिला यही खत्म नहीं होता, प्रीति जिंटा, सोनाक्षी सिन्हा, मोना सिंह भी इसका शिकार हो चुकी हैं लेकिन तीनों का कहना था कि ये फेक है ।

Similar News

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर