comScore

नांदेड़ में राज ने कहा - हिटलर भी रोडियो पर करता था बात, मोदी और शाह मिलकर दबा रहे हैं देश का गला

नांदेड़ में राज ने कहा - हिटलर भी रोडियो पर करता था बात, मोदी और शाह मिलकर दबा रहे हैं देश का गला

डिजिटल डेस्क, नांदेड़। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव के लिए कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया, लेकिन बीजेपी सरकार को लेकर नाराजगी जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। राज ने कहा कि दोनो नेता देश का गला दबा रहे हैं। जब्कि जनता ने बड़ी उम्मीदों के साथ देश की सत्ता नरेंद्र मोदी के हाथ में सौंपी थी, लेकिन वे केवल आश्वासन और भाषण ही देते ही रहे। मोदी के पास कोई मुद्दा नहीं होने के कारण वे केवल नेहरू और इंदिरा गांधी के समय की बातें उठा रहे हैं। जिससे जनता का कोई लेना देना नहीं, इन बातों से हमें क्या करना हैं ? 

राज ने कहा कि प्रधानसेवक हूं यह तो पंडित नेहरू ही कहा करते थे। मोदी और शाह की जोड़ी ने जो भी आश्वासन दिए थे, केवल जुमले ही साबित हुए। राज ने जनता से अपील की कि मोदी और शाह को सत्ता से उखाड़ फेंकें। चुनाव के समय मोदी प्रश्न पूछते हैं कि भगत सिंह जब जेले में थे, तब कांग्रेस का कोई नेता उन्हें मिलने गए था क्या? पंडित जवाहरलाल नेहरू ने दो बार शहीद भगत सिंह से भेंट की थी, लेकिन नरेंद्र मोदी को इसकी जानकारी नहीं, क्योंकि उन्हें इतिहास की जानकारी अधूरी है। 

राज ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में कितनी गंभीर समस्याएं हैं? नौकरियों के अवसर निर्माण होते हैं, लेकिन बाहर के लोग आकर उसका लाभ ले रहे हैं। अमित शाह और मोदी की जोड़ी देश को जिस राह पर लेकर जा रही हैं, वह रशिया का फार्मुला है। राज ने लोगों से कहा कि क्या आपको अमित शाह और मोदी का गुलाम बनकर जीना है। 

रेडियों से प्रधानमंत्री मोदी ने जो मन की बात शुरू की, वह भी एक नकल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिटलर की कॉपी कर रहे हैं, क्योंकि वह भी रेडियो से बोलता था। राज ठाकरे ने कहा पुलवामा हमले के बदले की बात हो, या कोई और मुद्दा, सरकार से जनता सबूत मांगती है, ऐसे में जानकारी देनी चाहिए, लेकिन इसपर विरोध क्यों हो रहा है। आलम तो यह है कि अब शहीद जवानों के नाम पर भी वोट मांगा जा रहा हैं। इसका भी जवाब देना चाहिए। 

आपको बता दें नांदेड़ सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण हैं। मनसे की दूसरी सभा 15 अप्रैल को सोलापुर में होगी। सोलापुर में कांग्रेस उम्मीदवार सुशील कुमार शिंदे मैदान में हैं। राज 16 अप्रैल को कोल्हापुर में सभा करेंगे। इसके बाद 17 अप्रैल को सातारा, 18 अप्रैल को पुणे और 18 अप्रैल को रायगड में मनसे की सभा होगी। रायगड सीट पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील तटकरे हैं। तटकरे का मुकाबला शिवसेना उम्मीदवार व केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री अनंत गीते से है। राज ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के विरोध में प्रचार करने की घोषणा की थी। राज अपनी सभाओं के जरिए मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। विपक्षी दल कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस को उम्मीद है कि राज की सभा से दोनों दलों के उम्मीदवारों को फायदा होगा। 

 

कमेंट करें
wrJIB