Moto Z3 Play आएगा मोटो मॉड और फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ

Moto Z3 Play Leaked With Moto Mods Support, Face Unlock Setup.
Moto Z3 Play आएगा मोटो मॉड और फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ
Moto Z3 Play आएगा मोटो मॉड और फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Moto Z3 Play की तस्वीर लीक हुई है और इसे देखकर लग रहा है कि Moto Z2 Play का अपग्रेड पतले बेजल वाले डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप देखा गया है। नई लीक में स्पेसिफिकेशन और सॉफ्टवेयर डिटेल का भी खुलासा हुआ है। साथ ही सभी मोटो मॉड्स भी दिखे हैं, जो लॉन्च होने वाले हैं। नए लीक के मुताबिक, Moto Z3 Play स्मार्टफोन मोटो मॉड सपोर्ट करेगा। इसमें स्नैपड्रैगन 636 दिया जाएगा। फोन में डुअल कैमरा सेटअप, फेस अनलॉक और 3000 एमएएच की बैटरी होगी।

एक्सडीए डिवेलपर्स के हवाले से फोन के हार्डवेयर और प्रमुख फीचर भी लीक हुए हैं। कहा जा रहा है कि Moto Z3 Play में 6 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। हैंडसेट में एल्युमिनियम बॉडी है। Moto Z3 Play में काम करता है स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर। साथ देते हैं 4 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी, 64 जीबी है। माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट इसमें दिया गया है।

 

Image result for Moto Z3 Play



Moto Z3 Play में 12+8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप होगा। फोन में लाइव फोटोज़ भी आ रही हैं, जिसे मोटोरोला ने "सिनेमाग्राफ" नाम दिया है। पोर्ट्रेड मोड भी बैक और फ्रंट से लेना संभव होगा। Moto Z3 Play में हो सकती है 3000 एमएएच की बैटरी, जो मोटो मॉड सपोर्ट करेगी। इनबिल्ट डॉक्युमेंट में खुलासा हुआ है कि इसमें मोटो एक्सपीरिएंस, मोटो वॉयस, नेविगेशन गेस्चर, फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक होंगे।

Moto Z3 Play में टर्बोपावर के ज़रिए फास्ट चार्जिंग मिलेगी। साथ ही दो फ्यूचर एंड्रॉयड ओएस अपडेट भी Moto Z3 Play के लिए जारी किए जाएंगे। डिज़ाइन पर जाएं तो Moto Z3 Play में ग्लास पैनल होगा, पतले बेज़ल होंगे और कैमरा घुमावदार किनारों वाला होगा। कनेक्टिंग रिंग्स फोन के बैक में हैं, जैसा कि पहले दी जाती रही हैं।

Created On :   24 May 2018 5:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story