comScore

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत था भगवान भरोसे, नेटफ्लिक्स ने किया ट्वीट - भगवान को  मानते हो?

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत था भगवान भरोसे, नेटफ्लिक्स ने किया ट्वीट - भगवान को  मानते हो?

हाईलाइट

  • सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के सामने नहीं चले भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी
  • भारत की खराब शूरुआत के चलते नेटफ्लिक्स ने किया ट्वीट - भगवान को मानते हो?

डिजिटल डेस्क। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड से हार चुकी है। बारिश की वजह से मैच टलने के बाद न्यूजीलैंड ने अपनी पारी रिजर्व डे के दिन पूरी की थी, जिसके बाद उतरी टीम इंडिया टारगेट अचीव नहीं कर पाई। न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 239 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसे भारत की टीम नहीं पूरा कर पाई। भारत की खराब शुरूआत के चलते सोशल मीडिया पर टीम का मनोबल बढ़ाने के प्रयास भी किए गए थे। 

पूरे वर्ल्ड कप के दौरान फुल फॉर्म में रहे भारतीय खिलाड़ी सेमीफाइनल में नहीं चल पाए। टीम का शीर्ष क्रम ऐसा लड़खड़ाया कि वर्ल्ड कप के नॉकआउट मुकाबले में यह अब तक की सबसे खराब शुरूआत के रूप में दर्ज हो गया, जिसमें महज 19 गेंदों में भारत ने 3 बड़े विकेट गंवा दिए। कप्तान विराट कोहली, लोकेश राहुल और हिटमैन रोहित शर्मा महज 1-1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए ऐसे माहौल में फनी मीम्स राहत का काम करते रहे, जिसके चलते नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी अपनी पहली इंडियन ओरिजिनल सीरीज़ सैक्रेड गेम्स का मशहूर डायलॉग ट्वीटर पर शेयर किया है। नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर लिखा है कि वो सभी भारतीय जो इस समय भारत-न्यूजीलैंड मैच देख रहे हैं? क्या भगवान को मानते हैं? अगर आप मानते हैं तो प्लीज प्रार्थना करो। प्लीज़।

नेटफ्लिक्स के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दीं हैं। एक यूज़र ने लिखा कि वे धोनी को भगवान मानते हैं वहीं एक शख्स ने लिखा कि आज तो ऋषभ पंत ही भगवान है, लेकिन मैच को देखकर लग रहा है कि रवींद्र जडेजा ही 52 रन बनाकर भगवान है। साथ ही ट्वीटर पर धोनी भी छाए रहे।

कमेंट करें
Pfsh5