सैक्रेड गेम्स 2: इस बार पता चलेगा क्यों रखा गया इसका नाम 'सैक्रेड गेम्स', खुलेंगे कई राज

Now Secret Will Be Relieved Why Sacred Games Name Is Sacred Games
सैक्रेड गेम्स 2: इस बार पता चलेगा क्यों रखा गया इसका नाम 'सैक्रेड गेम्स', खुलेंगे कई राज
सैक्रेड गेम्स 2: इस बार पता चलेगा क्यों रखा गया इसका नाम 'सैक्रेड गेम्स', खुलेंगे कई राज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसकी रिलीज डेट जैसे जैसे पास आ रही है। लोगों का उत्साह बढ़ता जा रह है। हालही में इस सीरीज को लेकर सैफ अली खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस सीजन में सरताज के बारे में काफी दिलचस्प चीजें दिखाई जाने वाली हैं। साथ ही यह भी पता चलेगा कि इस सीरीज का नाम "सैक्रेड गेम्स" क्यों हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jise bhagwaan se darr nahi lagta, woh bandook se kya ghanta daregi?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

सैफ अली ने सैक्रेड गेम 2 के बारे में बताया कि सरताज सिंह के पिता और उनकी एक्स वाइफ के संबंधों को दिखाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दूसरे सीजन से लोगों को समझ आएगा कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस वेब सीरीज का नाम सैक्रेड गेम्स क्यों रखा गया है। सैफ ने बताया कि "मैं पहले सीजन में सोच रहा था कि इस शो का नाम सैक्रेड गेम्स क्यों रखा गया है। मुझे पहले ये समझ नहीं आया था पर अब मैं समझ गया हूं। तो दूसरे सीजन में पहले सीजन में उठाए गए सभी सवालों के जवाब मिलेंगे। इस बार किरदारों का विकास हुआ है। अब कहानी उसके (सरताज सिंह) अतीत में जाती है- उसके पिता और उनकी एक्स वाइफ के साथ उसके रिश्ते के बारे में। जिन बातों को आपने पहले सीजन में देखा था उसको अब गहराई से देखेंगे और समझेंगे।"

इस बार इस सीरीज में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। सैक्रेड गेम्स में सैफ के अलावा  नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, कल्कि कोचलिन, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और जतिन सरना हैं। सैक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट 15 अगस्त को  नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। इसके पहले सीजन को बहुत पसंद किया गया था। इसके दूसरे सीजन को लेकर भी लोगों में क्रेज बना हुआ है। कई सवाल लोगों के दिमाग हैं, जिनका जवाब उन्हें इस सीरीज में मिल जाएगा। 

Created On :   6 Aug 2019 2:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story