comScore

'पद्मावत रिलीज के बाद कानून व्यवस्था बिगड़ी तो भंसाली जिम्मेदार' 

January 24th, 2018 09:50 IST
'पद्मावत रिलीज के बाद कानून व्यवस्था बिगड़ी तो भंसाली जिम्मेदार' 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से पद्मावत को एक बार फिर पूरे देश में रिलीज की हरी झंडी मिलने के बाद करणी सेना आक्रामक हो गई है। करणी सेना ने चेतावनी दी है कि वह पद्मावत फिल्म को किसी भी हालत में रिलीज नहीं होने देगी। करणी सेना का कहना है कि अगर फिल्म रिलीज होती है और कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके जिम्मेदार फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली होंगे। करणी सेना ने एक दिन पहले ही कहा था कि वह फिल्म देखेगी, लेकिन अब उसने ऐसा करने से मना कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने भी फिल्म पद्मावत को बैन करने की मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार की याचिकाओं को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने दूसरी बार इसे रिलीज करने की बात कही। कोर्ट ने कहा कि देशभर में फिल्म को रिलीज होना चाहिए। कोर्ट ने राज्यों से कहा कि फिल्म की रिलीज पर सुरक्षा मुहैया कराई जाए। अदालत ने कहा कुछ संगठनों की धमकी पर सुनवाई नहीं कर सकते।

सरकार दायर करेगी पुनर्विचार याचिका : सीएम शिवराज
वहीं सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान भी सामने आया है। सीएम शिवराज ने कहा कि प्रदेश सरकार सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करेगी। सीएम ने कहा कि ये सिर्फ लॉ एंड आर्डर का मामला नहीं बल्कि लोगों की भावनाओं का भी सवाल है। वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह काल्वी ने कहा कि हम अपनी बात को लेकर जनता की अदालत के बीच में जाएंगे।

25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
25 जनवरी को फिल्म की रिलीज डेट तय है, जिसके लिए अन्य फिल्मों ने भी अपनी रिलीज डेट बदल ली है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। जिसमें फिल्म के बदलावों का जिक्र भी है। घूमर गाने में भी दीपिका की कमर को वीएफएक्स से छिपा दिया गया है। फिल्म का नाम भी 'पद्मावती' से 'पद्मावत' कर दिया गया। कुछ आपत्तिनजक शब्दों को भी हटा लिया गया है। फिल्म में डिस्कलेमर का इस्तेमाल होगा कि फिल्म सती प्रथा का समर्थन नहीं करती है।

कमेंट करें
dZRNG