comScore

कर्नाटक में पीएम का कांग्रेस पर वार, 'पिछली सरकार बना रही थी घोटालों का वर्ल्ड रिकॉर्ड'

कर्नाटक में पीएम का कांग्रेस पर वार, 'पिछली सरकार बना रही थी घोटालों का वर्ल्ड रिकॉर्ड'

हाईलाइट

  • गुजरात, कर्नाटक और केरल के दौरे पर पीएम मोदी।
  • तीन राज्यों में पीएम की चार चुनावी रैलियां।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (गुरुवार) तीन राज्यों के दौरे पर हैं। कर्नाटक के बागलकोट में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमकर हमला बोला। पीएम ने कहा, 2014 से पहले की सरकार में कोई हेलीकॉप्टर घोटाला कर रहा था, कोई 2G घोटाला, कोई कोयले की खानों में घोटाला, और कोई कर्जमाफी में रुपये कमाता था। पिछली सरकार घोटालों का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तरफ बढ़ रही थी।

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस की मजबूर सरकार के दौरान पाकिस्तान खुलेआम कहता था कि मेरे ‘जेहादी’ हैं, कर लो क्या कर सकते हो? कांग्रेस की मजबूर सरकार रोती फिरती थी। 2014 में जो मजबूत सरकार आपने बनाई, उसका परिणाम है कि आज हम पाकिस्तान के भीतर जाकर आतंकियों को मारते हैं और पाकिस्तान रोता फिर रहा है। पीएम ने ये भी कहा, 2009 में मुंबई के आतंकी हमले के बाद चुनाव हुए थे। कांग्रेस ने तब अपने ढकोसला पत्र में सबसे बड़ी उपलब्धि क्या बताई थी? कांग्रेस ने बताया था कि उन्होंने पाकिस्तान को ये मानने पर मजबूर कर दिया कि धमाकों में पाकिस्तान के नागरिक शामिल है।

बागलकोट में पीएम मोदी ने कहा...

  • जो कांग्रेस वोट के लिए जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री बनाने वालों के साथ खड़ी है। जो कांग्रेस देशद्रोहियों को खुली छूट देने की बात करती है। जो कांग्रेस मोदी को गाली देने के चक्कर में पूरे पिछड़े समाज को ही चोर बता रही है। वो वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। 
     
  • कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों को हिंदुस्तान सही से पहचान चुका है। कांग्रेस पर जब भी अस्तित्व का संकट आता है तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी आपने देखा, कैसे आस्था के आधार पर भाई-भाई में दरार डालने का काम किया।
  • चौकीदार मजबूत होगा, तो सरकार मजबूत होगी, देश मजबूत होगा, आपके बच्चों का भविष्य मजबूत होगा। जैसे ही आप कमल निशान दबाएंगे, आपका वोट सीधा-सीधा मोदी के खाते में जाएगा।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अमरेली में रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि उनकी सरकार ने जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवाद को केवल ढाई जिलों तक समेटकर रख दिया है। उन्‍होंने कहा, पिछले पांच साल में देश में कहीं भी कोई बम विस्‍फोट नहीं हुआ है।इसके साथ ही पीएम ने कहा, मेरे लिए यह कोई चुनावी जनसभा नहीं है, क्योंकि मैं यहीं निखरा हूं, इसलिए यह मेरे लिए गुजरात के लोगों को धन्यवाद करने की रैली है। 

पीएम मोदी गुजरात, कर्नाटक और केरल में चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। गुजरात, कर्नाटक के बाद पीएम मोदी केरल में भी एक रैली में शिरकत करेंगे। 

कमेंट करें
UzaSd