comScore

10th बोर्ड एग्जाम में पास कराने का झांसा देकर प्रिंसिपल ने स्टूडेंट से किया रेप

March 15th, 2018 11:26 IST
10th बोर्ड एग्जाम में पास कराने का झांसा देकर प्रिंसिपल ने स्टूडेंट से किया रेप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा के सोनीपत में टीचर और स्टूडेंट के रिश्तों को शर्मसार करने वाला सामने आया है। जहां एक स्कूल प्रिंसिपल पर 10वीं क्लास में पढ़ रहीं एक स्टूडेंट के साथ रेप करने का आरोप लगा है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक, प्रिंसिपल ने स्टूडेंट को एग्जाम में पास कराने का झांसा दिया और फिर उसके साथ रेप किया। प्रिंसिपल के अलावा दो महिलाओं पर भी इस केस में शामिल होने का आरोप है। फिलहाल तीनों ही आरोपी फरार हैं।


क्या है पूरा मामला? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा के सोनीपत के गोहना में एक प्राइवेट स्कूल है, जिसका मालिक स्कूल प्रिंसिपल ही है। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल ने स्टूडेंट को एग्जाम में पास कराने का झांसा दिया। प्रिंसिपल ने उसकी जगह दूसरी स्टूडेंट को एग्जाम देने के लिए बैठाया और स्टूडेंट को अपने घर बुलाकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित स्टूडेंट के पिता ने मीडिया को बताया कि वो प्रिंसिपल को 10 हजार रुपए देने के लिए थे, अगर उनकी बेटी एग्जाम में पास हो जाती।

प्रिंसिपल ने कहा- उसे यहीं छोड़ दीजिए

स्टूडेंट के पिता ने पुलिस को बताया कि '8 मार्च को स्कूल प्रिंसिपल ने मुझे फोन किया और मुझे मेरी बेटी के साथ स्कूल बुलाया। उसके बाद प्रिंसिपल ने कहा कि बेटी को पास में ही मेरे रिश्तेदार के घर पर छोड़ दीजिए। इसकी जगह दूसरी स्टूडेंट एग्जाम देगी।' पिता ने बताया कि प्रिंसिपल ने उनसे कहा था कि एग्जाम के बाद बेटी को घर ले जा सकते हैं।

पिता लेने गए तो पता चला रेप हुआ

एग्जाम खत्म होने के बाद पिता जब अपनी बेटी को लेने के लिए गए तो वहां पता चला कि प्रिंसिपल ने उसके साथ रेप किया है। पिता के मुताबिक, इसमें दो महिलाओं ने भी प्रिंसिपल की मदद की। पिता ने बताया कि जब वो अपनी बेटी से बात कर रहे थे, तभी दोनों महिलाएं वहां से भाग गईं।

केस दर्ज, लेकिन आरोपी फरार

पिता की शिकायत पर प्रिंसिपल समेत दोनों महिलाओं के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन महिलाओं पर आरोप है कि इन्होंने इस काम में प्रिंसिपल की मदद की और स्टूडेंट के साथ रेप भी इन्हीं के घर पर हुआ। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं और इनकी तलाश जारी है।

कमेंट करें
F9Tcz