नैनों का जादू चला नेशनल क्रश बन गई प्रिया, ऐसे दिया फर्स्ट रिएक्शन

Priya Prakash Varrier first reaction on twitter for her viral video
नैनों का जादू चला नेशनल क्रश बन गई प्रिया, ऐसे दिया फर्स्ट रिएक्शन
नैनों का जादू चला नेशनल क्रश बन गई प्रिया, ऐसे दिया फर्स्ट रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, त्रिसूर। वैलेंटाइन्स डे से एक दिन पहले उसकी एक अदा देश के लाखों युवाओं को घायल कर गई। वह सांवली-सलोनी सी लड़की जिसका नाम प्रिया प्रकाश वारियर है, आज हर कोई उसका दीवाना बन गया है। युवा तो उसका वीडियो बार-बार देखे जा रहे हैं। आंखों की कलाबाजियां कर इशारे इशारे में प्रिया प्रकाश ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। एक दिन में ही प्रिया की एक अदा के लाखों दीवाने पैदा हो गए। फेसबुक, व्हाट्सअप से लेकर जितने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म हैं, हर जगह बस एक ही चेहरा दिखा रहा है और वह चेहरा है प्रिया प्रकाश वारियर। 

ट्विटर पर अदा किया शुक्रिया

फेसबुक, इस्टाग्राम पर हर दूसरे पोस्ट के बाद एक ही वीडियो है, आंख मारती प्रिया प्रकाश वारियर। बता दें 18 साल की प्रिया वारियर असल में मलयाली हीरोइन हैं जो कि "Oru Adaar Love" नाम की फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पहली फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई कि उससे पहले ही प्रिया को शोहरत मिल गई। आज ज्यादा से ज्यादा लोग प्रिया को पहचान रहे हैं। प्रिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, ""आप सभी को गुड मॉर्निंग. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं ट्रेंड कर रही हूं, ये प्यार और समर्थन दिखाने के लिए आपका शुक्रिया।""

 मलयालम फिल्म का है वीडियो

ये वीडियो मलयालम अपकमिंग फिल्म "उरु अदार लव" का गाना "Manikya Malaraya Poovi" का है। इस गाने में आंखों की भाषा में प्यार की इजहार करते हुए दिखाया गया है। इस गाने को शान और रहमान ने कंपोज किया है। इस स्कूल रोमांस के प्यारे से वीडियो को यू ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये सॉन्ग जल्द ही टॉप ट्रेड‍िंग में शामिल हो गया। यूट्यूब पर अपलोडेड 3.16 मिनट के इस मलयाली गाने में करीब 1.45 सेकेंड के आस-पास ये सीन दिखाई देता है जिसमें हीरोइन लड़के को आंख मार रही है।

इस गाने के जरिए स्कूल में पनपने वाले टीनएज लव को दिखाया गया है। प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं, इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देश‍ित किया है। इस फिल्म का आज टीजर भी रिलीज होना है।

"नेशनल क्रश" बन गई प्रिया

यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है। प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं। प्रिया को ऐक्टिंग के अलावा म्यूजिक, डांस और ट्रैवलिंग का शौक है। अभी इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। प्रिया की डेब्यू मूवी के पहले ही सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया "नेशनल क्रश" भी मानी जा रही है। 

Created On :   13 Feb 2018 5:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story