comScore

राजस्थान में बोले राहुल गांधी- 'न्याय' से पूरा करेंगे देश के गरीबों का सपना

राजस्थान में बोले राहुल गांधी- 'न्याय' से पूरा करेंगे देश के गरीबों का सपना

हाईलाइट

  • राजस्थान के दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।
  • धौलपुर के बाद चूरू और कोटपुतली में करेंगे जनसभा।

डिजिटल डेस्क, जयपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने धौलपुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा साथ ही कई बड़े ऐलान भी किए। राहुल ने कहा, हमने तय किया कि देश के गरीबों का सपना हम पूरा करेंगे। उनके बैंक खातों में पैसा डालेंगे। इसलिए हम "न्याय" लेकर आए हैं। इससे 5 करोड़ महिलाओं के खातों में सालाना ₹72,000 डालेंगे। हमारी सरकार आने पर हम एक साल के भीतर 22 लाख सरकारी नौकरियां देंगे। पंचायतों में हम 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे। हमारी सरकार लाखों-करोड़ रुपये शिक्षा, स्वास्थ्य पर खर्च करेगी।

राहुल गांधी ने वादा किया है कि, कांग्रेस की सरकार बनने पर किसी भी किसान को कर्ज न चुकाने पर जेल नहीं होगी। हमारी सरकार में युवाओं को अपना बिजनेस शुरू करने के लिए शुरुआती 3 साल तक परमिशन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

राहुल गांधी ने धौलपुर में करौली-धौलपुर लोकसभा प्रत्याशी संजय जाटव के समर्थन में जनसभा की। बता दें कि इससे पहले राहुल विधानसभा चुनाव के दौरान धौलपुर दौरे पर आए थे। तब कांग्रेस ने यहां की 4 में से 3 सीटें जीती थीं। राहुल इसके बाद चूरू और कोटपुतली में भी जनसभा करेंगे। 

इसके बाद राहुल गांधी लोकसभा प्रत्याशी रफीक मंडेलिया के समर्थन में चूरू के सरदारशहर में जनसभा करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट सहित प्रदेश व जिले के मंत्री, नेता मौजूद रहेंगे। राहुल गांधी आखिरी में कोटपुतली जनसभा को संबोधित करेंगे। जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

कमेंट करें
ZMqzE