comScore

राहुल ने वायनाड में किया रोड शो, कहा- नफरत फैला रही मोदी सरकार

राहुल ने वायनाड में किया रोड शो, कहा- नफरत फैला रही मोदी सरकार

हाईलाइट

  • केरल में तीन दिन के दौरे पर राहुल गांधी
  • शनिवार को वायनाड में किया रोड शो
  • कहा - वायनाड के हर नागरिक के लिए मेरे दरवाजे खुले

डिजिटल डेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर केरल में है। दौरे के दूसरे दिन शनिवार को राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रोड शो किया। इस दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, हम राष्ट्रीय स्तर पर जहर से लड़ रहे हैं। मौजूदा सरकार देश को बांटने के लिए नफरत के जहर का इस्तेमाल कर रही है। पीएम नरेंद्र मोदी देश के लोगों को बांटने के लिए नफरत और गुस्से का इस्तेमाल करते हैं। 
 

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की सबसे खराब भावनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह गुस्से, नफरत, असुरक्षा और झूठ का प्रतिनिधित्व करते हैं। वायनाड की जनता के लिए हमेशा मेरे दरवाजे खुले है। उन्होंने कहा, किसी भी आयु, क्षेत्र और विचारधारा के लोग मुझसे कभी भी मिल सकते है। मैं भले ही कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ हूं, लेकिन सबके लिए हमेशा मेरे दरवाजे खुले हैं। 

इससे पहले शुक्रवार को राहुल ने मल्लापुरम में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि, मैं केरल का सांसद हूं। यह मेरी जिम्मेदारी है कि न सिर्फ वायनाड बल्कि पूरे केरल के नागरिकों से जुड़े मुद्दों को सामने लाऊं। वायनाड की जनता की सुनना और उनकी आवाज बनना मेरा कर्तव्य है। आप सभी ने जो मुझे प्रेम दिखाया, उसके लिए धन्यवाद। 
 

कमेंट करें
DtrgY