comScore

वसुंधरा ने कहा कांग्रेस मुझसे ज्यादा जनता के बीच रहने वाले सीएम का नाम बताए


हाईलाइट

  • में जनता के बीच सबसे ज्यादा रहने वाली सीएम-वसुंधरा
  • राजस्थान में सभी दलों का चुनाव प्रचार अंतिम दौर में
  • राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को होना है मतदान

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में जैसे-जैसे मतदान की तारीख करीब आ रही है वैसे ही सियासी पारा चढ़ता जा रहै है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने रविवार को कहा कि वे प्रदेश की जनता के बीच सबसे ज्यादा रहने वाली मुख्यमंत्री हैं। वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अगर जनता के बीच उनसे ज्यादा रहने वाला कोई दूसरा मुख्यमंत्री है तो वह उसका नाम बताये।

कांग्रेस बौखला रही है
सीएम वसुंधरा ने कहा कि कांग्रेस अपनी बौखलाहट में यह आरोप लगा रही हैं कि मुख्यमंत्री जनता के बीच में नहीं रही हैं। लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की कोशिश में वसुंधरा राजे ने जमवारामगढ़, लालसोट, कठूमर, बहरोड़, खण्डेला और चौमूं में चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

हम किसानों के हित में फैसले लेंगे
मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि कांग्रेस के नेता मुझे महारानी कहते हैं, मैं महारानी नहीं, मैं तो प्रदेश के लोगों की सेवादारनी हूं। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार भाजपा की ही बनेगी और हम किसानों के हित में बड़े से बड़ा फैसला लेने में जरा भी देर नहीं लगायेंगे।

7 दिसंबर को मतदान
राजस्थान के चुनावी रण में सात दिसंबर एक ही चरण में सभी 200 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। प्रदेश में सभी दलों का चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में हैं, अशोक गहलोत और सचिन पायलट की अगुवाई में कांग्रेस  अपनी खोई सत्ता वापस पाने का जी तोड़ प्रयास कर रही है, वहीं भाजपा के सत्ता बचाने के प्रयास में लगी हुई है।
 

11 को परिणाम
सात दिसंबर को मतदान के बाद वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होनी है। राजस्थान में 200 विधानसभा सीटें हैं, साल 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने इनमें से 163 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाई थी। 2013 के चुनावों में कांग्रेस महज़ 21 सीटों पर सिमट कर रह गई थी। 

कमेंट करें
eLWD8