comScore

राहुल ने बीजेपी को बताया घमंडी, रूपाणी ने ट्वीट कर की 'फेस सेविंग'

December 02nd, 2017 19:58 IST

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात चुनाव पर दो बड़ी पार्टियों की साख दांव पर लगी हुई है। कोई भी पार्टी एक दूसरे पर वार करने से चूक नहीं रही है। ऐसे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की सभा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि शहीद बीएसएफ जवान की बेटी को किस तरह से महिला पुलिस कर्मियों ने सीएम से मिलने नहीं दिया और उसे घसीटते हुए रैली से बाहर कर दिया गया। बता दें कि इस महिला की पहचान रूपल तडवी (26) के तौर पर हुई है। वह कई सालों से इस बात को लेकर प्रदर्शन कर रही है कि उसके पिता अशोक तडवी के शहीद होने के बाद सरकार ने जो जमीन देने का कथित रूप से वादा किया था वह आज तक पूरा नहीं किया। उसने बताया कि उसके पिता बीएसएफ में थे और शहीद हुए थे।

‘मैं उनसे मिलना चाहती हूं' पर नहीं मिल सकी : रूपल


सीएम विजय रूपाणी शुक्रवार को केवडिया कॉलोनी में एक रैली को संबोधित करने गए हुए थे। जब वो भाषण दे रहे है तभी अचानक से रूपल रैली में पहुंचकर उनसे मिलने के लिए हंगामा करने लगीं। रूपल दर्शकों में बैठी थी और अचानक से चिल्लाते हुए मंच की ओर दौड़ पड़ी, 'मैं उनसे मिलना चाहती हूं मैं उनसे मिलना चाहती हूं' इससे पहले कि वह मुख्यमंत्री के करीब जा पाती, महिला पुलिसकर्मी उसे घसीटते हुए रैली से बाहर  ले गईं। वहीं सीएम रूपाणी ने मंच से कहा, 'मैं आपसे इस कार्यक्रम के बाद मिलूंगा'। लेकिन कोई मुलाकात नहीं हुई। 

राहुल ने कहा, भाजपा घमंण्ड चरम पर है


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पूरे मामले की वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए भाजपा की खूब आलोचना की है। उन्होंने लिखा है कि 'बीजेपी का घमंड अपने चरम पर है। 'परम देशभक्त' रूपाणी जी ने शहीद की बेटी को सभा से बाहर फिंकवा कर मानवता को शर्मसार किया।' राहुल ने सीएम रूपाणी पर हमला बोलते हुए कहा, '15 साल से परिवार को मदद नहीं मिली, खोखले वादे और दुत्कार मिली। इंसाफ मांग रही इस बेटी को आज अपमान भी मिला। शर्म कीजिए, न्याय दीजिए।' 

आलोचना से बचने के लिए सीएम ने किया ट्वीट


गौरतलब है कि राहुल के इस ट्वीट के बाद ही रूपाणी ने लड़की के परिवार को दी जाने वाली सुविधाओं का ऐलान करते हुए ट्वीट किया और राहुल गांधी को कहा कि वह गंदी राजनीति करना बंद करें।

कमेंट करें
XH6Zw