अरबाज के शो में सैफ ने किए कई खुलासे, पद्मश्री सम्मान को लेकर कही ये बात

अरबाज के शो में सैफ ने किए कई खुलासे, पद्मश्री सम्मान को लेकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हालही में अरबाज खान के शो "पिंच" का​ हिस्सा बनें। इस शो में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई राज का खुलासा किया। सैफ ने बताया कि वे अपना पद्मश्री सम्मान वापस करना चाहते थे। साथ ही उन्होंने  ट्रोल्स द्वारा उनके बारे में किए गए ट्वीट्स पर बातचीत की। उनमें से एक ट्विट का जवाब सैफ ने चैट शो पर ही दिया। 

दरअसल ट्वीट में कहा गया था कि "पद्मश्री खरीदने वाले, अपने बेटे का नाम तैमूर रखने वाले और एक रेस्टोरेंट में मारपीट करने वाले इस ठग को कैसे "सेक्रेड गेम्स" में भूमिका मिल गई? यह मुश्किल से अभिनय कर पाता है।" इसके जवाब में सैफ ने कहा कि "मैं ठग नहीं हूं.. "पद्मश्री" को खरीदना संभव नहीं है। मेरे लिए यह संभव ही नहीं है कि मैं भारत सरकार को घूस दे सकूं। इसके लिए आपको वरिष्ठ लोगों से पूछना पड़ेगा, लेकिन मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहता था।"

उन्होंने कहा कि "फिल्मों की दुनिया में कई दिग्गज अभिनेता हैं जो मुझसे ज्यादा इस सम्मान के हकदार हैं और उन्हें यह नहीं मिला है। वैसे ही कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके पास यह सम्मान है और वह इसे रखने के लिए मुझसे भी ज्यादा नीचे हैं।" इतना ही नहीं सैफ ने बताया कि उन्होंने मन ही मन अपने पिता दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी से बात की और अपने मन में आ रहे विचारों को बदला।

सैफ ने बताया कि  "मैं इसे वापस करना चाहता था। मैं इसे लेना नहीं चाहता था। मेरे पिता ने मुझ से कहा, "मुझे नहीं लगता कि तुम भारत सरकार को मना कर सकते हो," इसलिए मैंने हां कर दी और खुशी से इसे रख लिया।" उन्होंने कहा, "मैं इसे इस तरह से देखता हूं कि मैं समय की आशा करता हूं.. क्योंकि मैंने अभी काम करना बंद नहीं किया है और मैं अभिनय करना पसंद करता हूं, मैं ठीक-ठाक काम कर रहा हूं।

"मैं खुश हूं जो हो रहा है.. मैं उम्मीद करता हूं, जब लोग पीछे देखेंगे तो कहेंगे कि इसने जो काम किया है उसके लिए यह इस सम्मान के लायक है।" "पिंच" के दौरान, सैफ ने भी एक ट्रोलर का करारा जवाब दिया, जिसने उनसे "नवाब" होने के बारे में सवाल किया। एक ट्रोल ने उनसे "नवाब" होने और अभी भी "हुकूमत" करने पर सवाल उठाया था। इसे पढ़ने के बाद सैफ ने चुटकी ली, "मुझे नवाब बनने में कभी दिलचस्पी नहीं थी। मैं कबाब खाना पसंद करता हूं।"

प्रोफेशनल ​फ्रंट की बात करें तो इस समय सैफ अली खान वेब सीरीज "सेक्रेड गेम्स 2" में बिजी हैं। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

Created On :   15 May 2019 2:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story