comScore

आ गया सानिया-शोएब का #babymirzamalik, फैंस बोले- नामकरण के लिए योगी को बुलाएं

October 30th, 2018 17:36 IST
आ गया सानिया-शोएब का #babymirzamalik, फैंस बोले- नामकरण के लिए योगी को बुलाएं

हाईलाइट

  • सानिया मिर्जा ने मंगलवार के दिन बेटे को जन्म दिया है।
  • इस बात की जानकारी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर दी है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी किक्रेटर शोएब मलिक के घर नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। सानिया ने मंगलवार के दिन बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर दी है। पिता बने शोएब ने लिखा, 'बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं, बेटा हुआ है, और मेरी प्यारी बहुत अच्छी है और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग है। इसी बीच सोशल मीडिया पर फैंस ने भी बधाई देते हुए जमकर चुटकी ली। एक ट्विटर यूजर ने तो चुटकी लेते हुए बच्चे के नामकरण के लिए योगी आदित्यनाथ को न्यौता भेजने की मांग की है।

सानिया मिर्जा की मां बनने की खबर बेहद ही अनोखे अंदाज में उनकी बहन अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की, उन्होंने जानकारी दी कि वह खाला बन गई हैं। भांजे का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ है।

सानिया के मां बनने के बाद उनके फैंस और दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। फिल्ममेकर फराह खान टेनिस स्टार सानिया की काफी करीबी दोस्त हैं. उन्होंने दो पोस्ट जारी कर सानिया को बधाई दी है।
फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दें। 

वहीं, फराह ने सानिया के साथ अपनी दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी सबसे अच्छी दोस्त मां बन गई ।' फराह और सानिया मिर्जा की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों कही इवेंट्स, कई शोज और पार्टीज में साथ नजर आ चुकी हैं। 

बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी सानिया को बेटे के जन्म पर मुबारकबाद दे रहे हैं।

सानिया और शोएब के बेटे के सरनेम में मिर्जा और मलिक दोनों लगेगा।सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर जब शेयर की थी, तभी उन्होंने #babymirzamalik हैशटैग इस्तेमाल किया था। उन्होंने बताया था कि उनके बच्चे का सरनेम 'मिर्जा मलिक' होगा। आपको बता दें, प्रेग्नेंसी की वजह से लंबे समय से सानिया मिर्जा टेनिस फिल्ड से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरें शेयर करने में एक्टिव रही हैं। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटो शूट भी करवाया है। खबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें. उन्होंने कहा कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं।

गौरतलब है कि साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं हुई और फिर साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया। 

कमेंट करें
TOa6Q