comScore

सतना: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौत

सतना: ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौत


डिजिटल डेस्क सतना। सिविल लाइन थाना अंतर्गत गढिय़ा टोला के पास भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले को पंजीवद्ध किया है।
ट्रक को किया जब्त-
इस हादसे की सूचना पर पुलिस ने ट्रक जब्त कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बालेन्द्र सिंह कुशवाहा पुत्र अरूण सिंह निवासी रायपुर थाना कोठी  अपनी बाइक क्रमांक एमपी 19 बीए 0461 से दुकान के लिए खाद्य-बीज की खरीदी करने शक्रवार दोपहर को सतना आया था।  काम-काज निपटाने के बाद रात को वापस जा रहा था, तब सिविल लाइन तिराहे पर प्रमोद सिंह पुत्र रामगुलाब सिंह 57 वर्ष निवासी वार्ड-11 कोठी मिल गए तो युवक ने उन्हें लिफ्ट देकर बाइक में बैठा लिया। तकरीबन 10 बजे दोनों लोग जैसे ही गढिय़ा टोला तिराहे पर पहुंचे, तभी सामने से आए ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 1983 ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।
क्षेत्रिय लोगों की मदद से पहुंचा अस्पताल-
 इस दुर्घटना में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस द्वारा आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। बालेन्द्र व प्रमोद के पास मिले मोबाइलों के जरिए परिजन से संपर्क कर हादसे की सूचना दी गई और शनिवार सुबह शवों का पोस्टमार्टम किया गया। बताया गया है कि मृतक बालेन्द्र कोठी में खाद्य-बीज की दुकान चलाता था, जबकि प्रमोद सतना में ही नौकरी करते थे।

कमेंट करें
iOWDm