comScore

शारापोवा, वीनस को सिनसिनाटी ओपन में मिला वाइल्डकार्ड

शारापोवा, वीनस को सिनसिनाटी ओपन में मिला वाइल्डकार्ड

हाईलाइट

  • पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 और कई मेजर खिताब जीतने वाली महिला टेनिस खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा और अमेरिका की वीनस विलियम्स को यहां सिनसिनाटी ओपन टूर्नामेंट में वाइल्डकार्ड दिया गया है
  • समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, आयोजको ने कहा कि 10 से 18 अगस्त तक होने वाले टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में दोनों खिलाड़ी खेलेंगे

वॉशिंगटन, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 और कई मेजर खिताब जीतने वाली महिला टेनिस खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा और अमेरिका की वीनस विलियम्स को यहां सिनसिनाटी ओपन टूर्नामेंट में वाइल्डकार्ड दिया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, आयोजको ने कहा कि 10 से 18 अगस्त तक होने वाले टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में दोनों खिलाड़ी खेलेंगे।

टूर्नामेंट निदेशक आंद्रे सिल्वा ने कहा, मारिया और वीनस टेनिस के इतिहास के दो महान चैम्पियन हैं। हम दोनों के इस विश्व स्तरीय फील्ड से जुड़ने और प्रतियोगिता के शुरू होने के लिए उत्सुक हैं।

शारापोवा ने अपने करियर में कुल 36 खिताब जीते हैं जिसमें पांच मेजर टूर्नामेंट शामिल हैं। वह उन छह महिला खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने करियर ग्रैंड स्लैम हासिल किया हैं।

दूसरी ओर, विलियम्स ने अपने लंबे करियर में कुल 49 खिताब जीते हैं। वह 11 सप्ताह तक विश्व की नंबर-1 खिलाड़ी रही थी। उन्होंने 2000 सिडनी ओलम्पिक में एकल वर्ग का स्वर्ण भी जीता है।

--आईएएनएस

कमेंट करें
ER3bk