Tata Nexon का लाजवाब Frozen SRT Edition देखा क्या ?

Tata Nexon SRT Frozen Edition Spotted At Coimbatore Dealership
Tata Nexon का लाजवाब Frozen SRT Edition देखा क्या ?
Tata Nexon का लाजवाब Frozen SRT Edition देखा क्या ?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Tata Nexon ने जल्द ही मार्केट में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है और नए जनरेशन के कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए कई डीलर पर कई एक्सेसरीज और कस्टमाईजेशन किट्स ऑफर करते हैं। नेक्सॉन में भी ढेर सारे ऑप्शन्स हैं जो इसे स्टॉक मॉडल से अलग लुक देते हैं। लेकिन, कोयम्बटूर के इस टाटा डीलरशिप ने एक कस्टमाईजड मॉडल रीवील किया है। इस कार को मॉडिफाइड करने के लिए डीलर ने खुद की रचनात्मकता इस्तेमाल की है। डीलर ने इसे Frozen SRT एडिशन का नाम दिया है।

 

 

ये भी पढ़ें : Volvo ने हटाया नई SUV XC40 इंस्क्रिप्शन ट्रिम से पर्दा

जब टाटा ने मुंबई इंडियंस टीम के लिए नेक्सॉन का आधिकारिक IPL एडिशन डिस्प्ले किया, उसके बाद कई डीलरशिप्स और कस्टमाईजेशन हाउस दूसरे IPL टीम्स के लिए इस गाड़ी को कस्टमाईज करने लगे। इस डीलरशिप ने पूरे बॉडी पर मैट येलो रंग का इस्तेमाल किया है वहीं रूफ को काला रंग दिया गया है। विंडो बेल्टलाइन का ग्रे रंग Nexon को काफी हैण्डसम लुक देता है।

 

 

ये भी पढ़ें : Nissan ने पेश की 6th जनरेशन Altima

इस Nexon में भी वही ग्रे रंग की फॉग लैंप हाउसिंग, ग्रिल, और लोअर रेडियेटर ग्रिल है जो गाड़ी को एक बेहद नायब शेड देता है। इसमें साइड स्कर्ट वाली बॉडी किट और फ्रंट बम्पर अंडरलिप स्पॉइलर भी है। बाकी की गाड़ी में कोई बदलाव नहीं है और इसमें कोई मैकेनिक बदलाव भी नहीं हैं। जहां विसुअल बदलाव निर्माता की वारंटी पर कोई असर नहीं डालते, नए रंग को गाड़ी के रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट पर दर्शाना होता है। हालांकि हम इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं की कस्टमर ने नए रंग को रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट पर दर्शाया या नहीं।

 

Image result for Tata Nexon Frozen SRT Edition

 

ये भी पढ़ें : BMW ने इंडिया में लॉन्च किया 3-सीरीज का "Shadow Edition", जानें क्या है कीमत

वहीं इंजन की बात करें तो डीलर ने इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। टाटा नेक्सॉन में पेट्रोल और डीजल दोनों ही ऑप्शन्स मिलते हैं। इसमें एक 1.5-लीटर 4-सिलिंडर इंजन है जो अधिकतम 108 BHP और 260 NM जनरेट करता है। इसका टर्बोचार्ज्ड 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन 108 BHP और 170 NM का आउटपुट देता है। दोनों ही इंजन ऑप्शन में 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और ऑप्शनल 6-स्पीड AMT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

 

Tata Nexon SRT Frozen Edition Spotted At Dealership

 

Created On :   31 May 2018 5:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story