comScore

रिटायरमेंट पर स्कूल से घर जाने शिक्षक ने बुक कराया हेलीकॉप्टर

रिटायरमेंट पर स्कूल से घर जाने शिक्षक ने बुक कराया हेलीकॉप्टर

डिजिटल डेस्क, अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के सौराई सरकारी स्कूल से सेवानिवृत हो रहे वरिष्ठ अध्यापक रमेशचंद मीणा ने अपने घर जाने के लिए एक हेलीकॉप्टर बुक कराया है। मीणा 31 अगस्त यानी शनिवार को स्कूल से रिटायर हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार मीणा ने 22 किलोमीटर की दूरी के लिए जिस हेलीकॉप्टर को बुक कराया है उसका किराया 3 लाख 70 हजार रुपए लगेगा। हेलीकॉप्टर बुक कराने के साथ ही मीणा ने कलेक्ट्रेट सहित अन्य जरूरी विभागीय स्वीकृति भी ले ली है।

पत्नी की इच्छा थी हवाई सफर करें
वरिष्ठ अध्यापर रमेशचंद्र मीणा के अनुसार लंबे समय से उनकी पत्नी को हवाई सफर कराने की इच्छा थी। अब रिटायरमेंट पर इस इच्छा को पूरा करने का विचार आया और हेलीकॉप्टर बुक किया। उनका कहना है कि अब पत्नी को हेलीकॉप्टर में बैठाकर स्कूल से घर लेकर जाऊंगा। मीणा का घर अलवर के लक्ष्मणगढ़ इलाके के मलावली गांव में हैं जो जो स्कूल से करीब 22 किलोमीटर दूर है।

सामाजिक विज्ञान के टीचर हैं मीणा
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चौरई में सामाजिक विज्ञान के टीचर मीणा इस हेलिकॉप्टर में अपनी पत्नी को भी बैठाना चाहते हैं। ऐसे में मीणा ने अपनी पत्नी को भी रिटायरमेंट के समय स्कूल में बुला लिया है। हेलिकॉप्टर दिल्ली से दोपहर 1:00 बजे उड़ान भरेगा और सीधे सौराई स्कूल के कंपाउंड में उतरेगा। 
 

कमेंट करें
z5sxa