गरबा में रहेगा फंकी लुक इन, देवसेना भी पड़ेगी सब पर भारी

this garba festival funky and Devasenalook will be in trend.
गरबा में रहेगा फंकी लुक इन, देवसेना भी पड़ेगी सब पर भारी
गरबा में रहेगा फंकी लुक इन, देवसेना भी पड़ेगी सब पर भारी

डिजिटल डेस्क,भोपाल। शारदेय नवरात्रि का पर्व जल्द ही शुरू होने वाला है। इस नवरात्रि का खास बात यही है कि इसमें दुर्गा मां की आरधना के साथ-साथ गरबा खेला जाता है। गरबा मां को खुश करने एक तरीका है इसलिए इस वक्त गरबा खेलने की प्रथा है। वक्त बदला तो गरबा भी बदलने लगा। अब गरबा केवल धार्मिक नहीं रह गया है। अब इसमें फैशन के रंग भी खूब नजर आते हैं। हर साल नवरात्रि पर गरबे में नए अंदाज में लोग तैयार होते हैं।  कई दिन पहले से लोग डांस,ड्रेस ज्वेलरी की तैयारियां शुरू कर देते हैं।
शारदेय नवरात्रि की खासियत ही होती है, "रंग", गरबा उत्सव में सबसे ज्यादा रंग देखने को मिलते हैं। हर कोई रंगबिरंगे ड्रेसेज,ज्वैलरी, डांडिया,छत्री और भी कई चीजें जो गरबा की शान बढ़ाती हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी चीजें है जो इस बार गरबा के फैशन में चार चाद लगाएंगी।

फंकी कलर

इस बार गरबे में रंग तो हमेशा की तरह दिखेंगे ही लेकिन कलर्स जरा फंकी ही पसंद करें। जी हां इस बार आप डार्क कलर्स बिलकुल भी ना पसंद करें और डल कलर्स को भी अवॉइड करें। इस बार आप ड्रेस के साथ-साथ ज्वेलरी भी फंकी और पॉम-पॉम पैटर्न की पसंद करें।

देवसेना रहेगी सब पर भारी

पिछली बार गरबा में मस्तानी का लुक काफी देखने को मिला था, वहीं इस बार देवसेना का लुक गरबा उत्सव में छाया रहने वाला है। देवसेना के हेयर स्टाइल, मेकअप, ज्वैलरी भी काफी पसंद की जाने वाली हैं। आप देवसेना की तरह लाइट मेकअप ही करें। डिफरेंट लुक के लिए आप वॉटर कलर डिजाइन्स का यूज कर सकते हैं। वहीं देवासेना जैसी बिंदियां भी आप जरूर ट्राई करें।


 

Created On :   12 Sep 2017 10:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story