comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जंगल के राजा को किया परेशान तो उसने कुछ ऐसे दिया जवाब, वीडियो वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 23rd, 2017 11:07 IST

984
0
0
जंगल के राजा को किया परेशान तो उसने कुछ ऐसे दिया जवाब, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, भाेपाल। ‘जंगल का राजा’ के नाम से जाना जाने वाला 'शेर' एक बहुत ही खतरनाक होने के साथ-साथ एक शातिर और घमंडी जानवर होता है वो सिर्फ कहने को राजा नहीं होता, वो उस तरीके से जिंदगी भी जीता है फिर चाहे वो खुले आसमान में रहता हो या किसी चिड़ियाघर के पिंजरें मे। शेर किसी भी सूरत में अपनी शान-ओ-शौकत में कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करता है, और ऐसा करने वालों के साथ वो जंगल में क्या करेगा ये तो सभी के ज़हन में है, लेकिन इस शेर ने खुद को चिढ़ाने वालों को बंद पिंजरे में जवाब देकर सभी को हैरान कर दिया है।

ये भी पढ़ें - शेर से भी खूंखार है ये आदमी, इसे देखते ही घबरा जाते हैं शेर, देखें video

कैमरे में कैद हुआ शेर का जवाब

पाकिस्तान के एक जू में कैद हुआ ये मंजर आजकल लोगों को खूब गुदगुदा रहा है। दरअसल इस वीडियो में कुछ युवक शेर के पिंजरे के बेहद पास पहुंच जाते हैं और फिर उसके गुर्राने की नकल कर उसको चिढ़ाने लगते हैं, जिसपर शेरनी तो चुपचाप उन्हें नजरअंदाज कर देती है लेकिन शेर इससे गुस्सा होकर उन्हें मुंहतोड़ जवाब देता दिखाई दे रहा है ।

ये भी पढ़ें- Kitty को मुंह में दबाकर आगे डॉग ने क्या किया, देखें Video जवाब

युवकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

जी हां, ये सच है इस शेर ने नौजवानों को मुंहतोड़ जवाब दिया, और उसने बिना किसी को एक खरोंच भी लगाए सभी को अच्छा सबक सिखा दिया। दरअसल शेर ने पिंजरे के काफी नजदीक आए युवकों के ऊपर पेशाब कर दिया । जिससे इन्हें सबक तो मिला ही साथ ही हंसने का एक मौका भी मिल गया।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर