comScore

चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले को रिमांड पर लिया, नेतागिरी से था परेशान

चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या करने वाले को रिमांड पर लिया, नेतागिरी से था परेशान


डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोहलपुर के अमखेरा में अपने चचेरे भाई कांग्रेस नेता भरत कुशवाहा की गोली मारकर हत्या करने वाले राजाराम कुशवाहा को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहाँ से उसे दो दिन की रिमांड पर ले लिया गया है। अब राजाराम से हत्या में उपयोग की गई रिवॉल्वर के सम्बंध में जानकारी ली जा रही है, कि वह रिवॉल्वर  कहाँ से लाया था। यह रिवॉल्वर बाहर से लाये जाने की बात कही जा रही है। राजाराम से यह भी जानकारी ली जा रही है कि इस हत्या में किसी और का हाथ तो नहीं है या फिर किसी के इशारे पर तो उसने हत्या नहीं की है।
राजाराम ने भरत कुशवाहा की सिर में गोली मारकर शुक्रवार को हत्या कर दी थी। उसे घटनास्थल पर ही पकड़ लिया गया था। उससे एक रिवॉल्वर एवं चार कारतूस भी बरामद हुए थे। भरत एवं उसके बड़े पिता के लड़के राजाराम के बीच काफी दिनों से 8 हजार वर्गफीट के प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। हत्या के एक दिन पहले ही राजाराम से उसका झगड़ा हुआ था। राजाराम ने हत्या की योजना पहले ही बना ली थी।
नेतागिरी से परेशान था
राजाराम का कहना था कि वह भरत कुशवाहा की नेतागिरी से भी परेशान था। वह कई बार थाने में शिकायत कर चुका था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं होती थी। थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे के अनुसार रिमांड पर लेने के बाद उससे अब रिवॉल्वर के विषय में पूछताछ एवं अन्य जानकारियाँ हासिल की जाएँगी।

कमेंट करें
dmAQY