comScore

कोचिंग से लौट रहे छात्र को अगवा करने की कोशिश - मचा हड़कम्प 

कोचिंग से लौट रहे छात्र को अगवा करने की कोशिश - मचा हड़कम्प 

डिजिटली डेस्क जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र स्थित अब्दुल हमीद चौक के पास बीती रात कोचिंग से लौट रहे 14 वर्षीय बालक को अगवा करने की कोशिश किए जाने की घटना को लेकर हड़कम्प मचा रहा। नकाबपोश अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर भागे छात्र के परिजनों ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने नकाबपोशों को पकडऩे घेराबंदी की, लेकिन उनका कुछ सुराग नहीं लग सका।  
बालक ने शोर मचाया 
  सूत्रों के अनुसार दुबे कम्पाउंड निवासी छात्र के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा रोजाना की तरह खालसा स्कूल के पास कोचिंग पढऩे गया था। कोचिंग पढ़कर लौटते समय बालक अब्दुल हमीद चौक कन्या स्कूल के पास फुल्की खाने के लिए रुका था। फुल्की खाने के बाद जब वह घर जाने के लिए बढ़ा तभी पल्सर सवार दो नकाबपोश युवक आये और उसका मुँह दबाकर उसे जबरन बाइक में बैठाकर अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगे। अनजान व्यक्तियों द्वारा जबरन बाइक पर बैठाए जाने से घबराकर बालक ने शोर मचाया और बाइक सवारों को धक्का देकर वहाँ से भाग निकला। वहाँ से सीधा बालक अपने घर पहुँचा और परिजनों को घटना से अवगत कराया। जानकारी लगने पर परिजन बालक को लेकर घटनास्थल पर पहुँचे और पूछताछ करने पर वहाँ लोगों की भीड़ जमा हो गयी, लेकिन अपहरण का प्रयास करने वालों का कोई सुराग नहीं लग सका। 
सीसीटीवी कैमरे खंगाले 
घटना के बाद पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद देर रात परिजन पुलिस कंट्रोल रूम पहुँचे और चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये, लेकिन पल्सर सवार नकाबपोशों का सुराग नहीं लग सका। वहीं पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर संदेही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 

कमेंट करें
5K9v7