टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, लिखा- मैं अलग अंदाज में स्टाइलिश हूं

TV Actress Anita Hassanandani Shared Her Childhood Photo With 50 Year Challenge
टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, लिखा- मैं अलग अंदाज में स्टाइलिश हूं
टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, लिखा- मैं अलग अंदाज में स्टाइलिश हूं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपनी खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं। यह तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें अनिता फ्रॉक पहने नजर आ  रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अनीता ने लिखा कि "मेरा 50 साल का चैलेंज, क्योंकि मैं सब कुछ जानने के लिए उत्सुक होती हूं और हां मैं बिल्कुल अलग अंदाज में स्टाइलिश हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My 50 year challenge cos I’m TheCuriousCaseOfAnita  And yes I would be styled differently #50yearchallenge

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

टीवी सीरियल नागिन से एक अलग मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही नच बलिए 9 में नजर आने वाली हैं। अपने पति के साथ इस शो का हिस्सा बन चुकीं अनीता का डांस प्रोमो भी चैनल ने रिलीज कर दिया है। इस शो को लेकर अनीता ने बताया कि  "मुझे डांस करना पसंद है और मैं हमेशा से नच बलिए का हिस्‍सा बनना चाहती थी, लेकिन दूसरे कमिटमेंट्स के कारण पहले ऐसा नहीं हो सका। अब मेरे पास समय है तो मैं इसी शो पर पूरा फोकस कर सकती हूं और अपनी परफॉर्मेंस के साथ न्‍याय कर सकती हूं।"

जब अनीता से शो की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मैं लंबे समय बाद डांस कर रही हूं तो अभी मैं खुद पर काम कर रही हूं और बॉडी को वॉर्म-अप कर रही हूं। मेरे कोरियॉग्रफर्स जो भी मुझे सिखा रहे हैं, मैं उसमें अपना बेस्‍ट देने की कोशिश कर रही हूं।" अनीता इन दिनों इस शो के लिए सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक रोजाना प्रैक्टिस कर रही हैं। 

इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस वजह से भी अनीता इस शो का हिस्सा हैं। शो जल्द ही टीवी प्रसारित होने वाला है। इस बार इस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए एक्स कपल्स भी इसका हिस्सा है। 

Created On :   19 July 2019 2:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story