U&I Launches Portable Bluetooth Speaker 'CAN, Know Price and Features

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू गैजेट, एसेसरी और कंज्यूमर ईलेक्ट्रौनिक ब्रांड ui (यू एंड आई) ने अपना नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लांच किया है। इस स्पीकर को कंपनी ने “CAN” (कैन) नाम दिया है। दरअसल, इस स्पीकर का डिजाइन कैन की तरह रखा गया है और इस डिजाइन के साथ यह अन्य स्पीकर से अलग नजर आता है। स्पीकर 5W की पारवरफुल आउटपुट देता है और सिंगल चार्ज में यह 6 घंट तक यूज किया जा स​कता है। 

UI CAN ब्लूटूथ स्पीकर, तीन कलर ऑप्शन रेड, बलू और ब्लैक में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो इसे 2,199 रूपए की प्राइज के साथ बाजार में उतारा गया है। यह स्पीकर ई- कॉमर्स साईट पर उपलब्घ है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

Lava ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया पहला वायरलेस इयरबड्स

UI CAN ब्लूटूथ स्पीकर: फीचर्स
UI ने अपने CAN पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। इसमें 5W की आउटपुल पावर देने वाला स्पीकर दिया गया है, जो काफी अच्छा अनुभव देता है। इसमें आप म्युजिक का आनंंद लेते हुए सॉन्ग्स को शेक और फ्लिप कर सकते हैं।

पावर बैकप के लिए इसमें 400 mAH बैटरी दी गई है। कंपनी के अनुसार, पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर एक बार चार्ज के बाद 6 घंटे का बैकप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5.0 ब्लूटूथ दिया गया है। 

iPhone SE 3 जून में हो सकता है लॉन्च, जानें लॉन्चिंग पर रिपोर्ट

इस ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च करते हुए, ui के संस्थापक और संचालक परेश विज ने कहा की “CAN” अनोखा ईलेक्ट्रौनिक गैजेट है, यह स्पीकर ढेर सारे आधुनिक फीचर्स और पंचिंग साउंड के साथ आता है। छोटे और पोर्टेबल होने के कारण, इसे घर और बाहर दोनों जगह इस्तमाल किया जा सकता है।

Created On :   22 Jun 2021 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story