समय पर नहीं पहुंची बारात तो दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी

UP: Baraat did not arrive on time, then bride married someone else
समय पर नहीं पहुंची बारात तो दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी
समय पर नहीं पहुंची बारात तो दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी

डिजिटल डेस्क। उत्तर प्रदेश में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां दूल्हा अपनी शादी में देरी से पहुंचा तो दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। दरअसल, यह घटना पिछले हफ्ते बिजनौर के नांगलजट गांव में हुई थी। दुल्हन ने अपने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया और इसके बाद एक स्थानीय व्यक्ति से शादी कर ली।

दरअसल इस जोड़े ने अक्टूबर में एक सामूहिक कार्यक्रम में शादी की थी। जिसके बाद 4 दिसंबर को एक समारोह में फिर से शादी करने के लिए तैयार थे। दूल्हा दोपहर दो बजे समारोह के लिए अपनी बारात के साथ दुल्हन के गांव पहुंचने वाला था।

लेकिन वो देर रात दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा। इसके बाद दोनों परिवारों के दरम्यान दहेज को लेकर विवाद काफी विवाद हो गया। दहेज की मांग को लेकर अब दुल्हन और उसके परिवार वाले तंग हो चुके थे। ऐसे में दुल्हन के परिवार ने दूल्हे और उसके परिवार को घर में बंद कर उनके कीमती सामान छीन लिए व उनकी पिटाई की।

इसके बाद यहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हल्दौर स्टेशन हाउस ऑफिसर के मुताबिक दोनों परिवारों ने पुलिस से संपर्क किया है। इसके बाद दोनों परिवार एक समझौते पर पहुंच गए। लेकिन दुल्हन दूल्हे के साथ नहीं जाना चाहती थी।

इस मामलें में दोनों परिवारों की आपसी सुलह की वजह से कोई लिखित शिकायत नहीं थी। शनिवार को जब दोनों का तलाक हुआ तो मामला सुलझ गया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझ जाने पर दुल्हन ने गांव के एक दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली।

Created On :   10 Dec 2019 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story