comScore

सर्बिया के खिलाफ मिली जीत से हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा : सांतोस

September 08th, 2019 19:01 IST
 सर्बिया के खिलाफ मिली जीत से हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा : सांतोस

बेल्ग्रेड (सर्बिया), 8 सितम्बर (आईएएनएस)। सर्बिया के खिलाफ यहां यूरो-2020 क्वालीफायार के एक रोमांचक मैच में 4-2 से जीत दर्ज करने के बाद पुर्तगाल के कोच फर्नाडो सांतोस ने कहा कि इस जीत से आगामी मुकाबले से पहले उनके खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा।

पुर्तगाल की ओर से शनिवार रात हुए इस मैच में करिश्माई फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल किया। उनके अलावा, विलियम कर्वाल्हो, गोनकालो गुएडेस और बर्नाडो सिल्वा ने गोल दागे।

ईएसपीएन ने सांतोस के हवाले से बताया, हमने एक बहुत मजबूत सर्बिया की टीम को हारने के लिए बेहतरीन क्रिएटिविटी और अटैकिंग खेल दिखाया। पहले हाफ के समाप्त होने से पहले गोल करना बहुत महत्वपूर्ण था और दूसरे हाफ में हमने मैच को कंट्रोल किया।

सांतोस ने कहा, हमने मेजबान टीम की बेहतरीन मिडफील्ड को रोक दिया और हम जीत के हकदार थे। इस जीत से मंगलवार को लिथुआनिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले हमारे खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। यह ग्रुप बहुत मुश्किल और हमें हर मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

पुर्तगाल इस जीत के बाद ग्रुप-बी में पांच अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि सर्बिया चौथे पायदान पर खिसक गई है। उसके चार अंक हैं।

--आईएएनएस

कमेंट करें
9VOQn