डांस करते हुए लड़की ने किए ऐसे स्टेप्स, सब हो गए दीवाने, देखें video

video viral:  this lady is driving everyones crazy with her sexy and hot moves
डांस करते हुए लड़की ने किए ऐसे स्टेप्स, सब हो गए दीवाने, देखें video
डांस करते हुए लड़की ने किए ऐसे स्टेप्स, सब हो गए दीवाने, देखें video

डिजिटल डेस्क, भोपाल। ये वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है और जल्द ही इसके व्यूवर्स की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ये वीडियो SKILLZ WAR यूट्यूब चैनल ने पोस्ट किया है जिसमें शीतल पैरी नाम की लड़की डांस कर रही है।

डांस Showcase

ये वीडियो एक डांस शोकेस इवेंट का है। जिसका मतलब है सभी डांसर्स किसी एक जगह इकट्ठा होकर अपनी स्किल्स दूसरे डांसर्स को दिखाते हैं। सक्ल्सि वार्स नाम का ये ग्रुप शीतल पैरी का ही बनाया हुआ है जो एक फेमस फ्री स्टाईल डांसर हैं। शीतल युवाओं में काफी फेमस है, इनका बिंदास डांस सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

दिखाई अपनी स्किल

इस वीडियो में इवेंट ऑर्गनाईज कराने वाली शीतल खुद अपनी स्किल्स दिखाकर और लोगों को अपना दीवाना बना रही है। इस डांस में जितने खास उनके स्टेप्स हैं उतने ही मजेदार वो एक्सप्रेशन भी देती दिख रही हैं।

शीतल पैरी के इस वीडियो को अब तक 9 लाख के ज्यादा लोग देख चुके हैं और जल्द ये आंकड़ा 1 मिलियन यानी 10 लाख तक पहुंचने वाला है। इसके साथ ही लोगों ने इस वीडियो पर काफी सारे रिएक्शनस भी दिए हैं जिनमें ज्यादातर लोगों ने पीछे टोपी पहने खड़े लड़के के एक्सप्रेशन को लेकर कहा कि सबसे मजेदार तो वो लड़का है। खैर अब वजह चाहे जो हो लेकिन इस वीडियो ने वायरल वीडियो में अपनी जगह बना ली है और जल्द ही ये 1 मिलियन क्लब में भी जगह बना ही लेगी।


 

Created On :   4 Oct 2017 10:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story