हिना से लड़ाई के बाद Bigg Boss के घर से भाग गए विकास गुप्ता

Vikas Gupta escaped from Bigg Bosss house after fight with Hina
हिना से लड़ाई के बाद Bigg Boss के घर से भाग गए विकास गुप्ता
हिना से लड़ाई के बाद Bigg Boss के घर से भाग गए विकास गुप्ता

डिजिटल डेस्क,मुंबई। Bigg Boss-11 जबसे शुरू हुआ है तब से ही हंगामा बरपा रहा है। पहले हफ्ते में हुई भयंकर गाली गलौज के बाद होस्ट सलमान खान ने जुबैर खान को फटकार लगाई, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। जुबैर का ड्रामा घर बाहर भी जारी रहा, उन्होंने शो और सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

अब मीडिया में खबरें है कि Bigg Boss के घर से विकास गुप्ता भाग गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास और हिना के बीच जमकर लड़ाई हुई, जिसके बाद विकास घर की दीवार फांदकर भाग गए। सवाल तो ये उठता है कि इतने चाक चौबंद और कड़ी सिक्योरिटी के बाद विकास भागे कैसे? 

                              Image result for heena khan in bigg boss 11

इस बात को लेकर भी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गलती से यहां का दरवाजा खुला रह गया था और विकास को इस घर से बाहर निकलने का अच्छा मौका मिल गया। ये सब इस घर के इतिहास में पहली बार हो रहा है, कि "बिग बॉस" के किसी कंटेस्टेंट ने इस तरह का कदम उठाया हो। 

                              Image result for vikas gupta and heena khan in bigg boss 11

सोशल मीडिया पर रिऐलिटी पोस्ट नाम क ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि हिना खान के साथ गंदी लड़ाई के बाद विकास गुप्ता "बिग बॉस" की दीवार फांदकर भाग गए।

हालांकि बाद में क्रू मेंबर्स उन्हें समझाकर घर ले आए। Bigg Boss के नियम तोड़ने की वजह से उन्हें कालकोठरी भेज दिया गया है। वहीं अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इतने ड्रामे के बाद विकास घर का हिस्सा बने रहते हैं या नहीं। अगर वो ऐसा करते हैं तो संभव है कि उन्हें पेनल्टी भी भरना पड़े।

                              Image result for vikas gupta and heena khan in bigg boss 11

जुबैर का ड्रामा अब भी जारी 

दूसरी तरफ जुबैर घर से बाहर अलग ही ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने ये तक कह दिया है कि ये फेक शो है। जुबैर ने कहा कि मुझे तो पता भी नहीं है कि उन्होंने मुझे हसीना पारकर का दामाद कह कर इंट्रोड्यूस किया था। मैं तो वहां डायरेक्टर बन कर गया था। उन्होंने ये भी कहा है कि मैं विवेक ओबेरॉय नहीं हूं, न ही अरिजीत सिंह हूं जो कि उनको जाकर सोशल मीडिया पर जाकर सॉरी कहूंगा। उन्होंने कहा है कि वो शो से बाहर किए नहीं गए हैं, बल्कि उन्होंने खुद ये घर छोड़ा है। सलमान ने मुझे कैमरे पर धमकी दी है कि वो मुझे बिग बॉस के घर में काम नहीं करने देंगे। 

                       Image result for zubair khan in bigg boss 11

Created On :   10 Oct 2017 4:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story