comScore

सेक्स सीडी पर हार्दिक बोले- गंदी राजनीति शुरू हो गई, फर्क नहीं पड़ता

November 14th, 2017 13:27 IST
सेक्स सीडी पर हार्दिक बोले- गंदी राजनीति शुरू हो गई, फर्क नहीं पड़ता

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। दिसंबर में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन चुनाव से पहले एक वीडियो लीक हुआ है जो राज्य की राजनीति में तहलका मचा सकता है। आपको बता दें कि लीक हुआ यह वीडियो पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का बताया जा रहा है। वहीं इस मामले पर हार्दिक पटेल ने कहा कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की बड़ी भूमिका मानी जा रही है। हार्दिक युवा पाटीदार नेता हैं और समुदाय के वोट बैंक पर अच्छी पकड़ रखते हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि वीडियो में हार्दिक पटेल हैं और वे महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। अश्विन सांकडसरिया नाम के युवक ने इस वीडियो को शेयर किया है और उसका दावा है कि उसके पास हार्दिक और उसके कई साथियों की उनकी अय्याशियों से जुड़ी कई सीडी हैं।
 

आपको बता दें कि 10 मिनट के इस वीडियों में हार्दिक पटेल साथ में दिख रही इस महिला से पहले बातें कर रहे हैं इसके कुछ देर बाद कमरे की लाइट बंद हो जाती है और दोनों फिजिकल संबंध बनाते हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने कुछ समय पहले ही आशंका जताई थी कि बीजेपी उन्हें फर्जी सेक्स सीडी जारी कर बदनाम कर सकती है।

हार्दिक पटेल ने वीडियो सामने आने के बाद कहा कि उन्हें पता था कि चुनाव से पहले ऐसा होगा। हार्दिक ने कहा बीजेपी का यही काम है और वे हार्दिक को नही हरा पा रहे है इसलिए ऐसी राजनीति पर उतर आए हैं लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगा और ये लड़ाई जारी रहेगी, लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा है। चुनाव से पहले लीक हुए वीडियो से चुनाव पर क्या असर होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा। 

कमेंट करें
WdVNp