comScore

विराट-अनुष्का ने जिम में साथ किया वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

September 06th, 2018 19:19 IST
विराट-अनुष्का ने जिम में साथ किया वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

हाईलाइट

  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ समय बिता ही लेते हैं।
  • विराट ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्नी अनुष्का के साथ जिम में वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे हैं।
  • जिम में वर्क आउट करते हुए ये वीडियो खुद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ समय बिता ही लेते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं या फिर जब भी मौका मिलता है कुछ न कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में विराट ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पत्नी अनुष्का के साथ जिम में वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

विराट-अनुष्का का वर्क आउट वीडियो

जिम में वर्क आउट करते हुए ये वीडियो खुद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में विराट कह रहे हैं कि अनुष्का उनसे बेहतर कार्डियो करती हैं, जिसके जवाब में अनुष्का इसे बकवास बताती हैं। साथ ही वीडियो में विराट ये भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे स्ट्रेंथ एंड मोबेलिटी का दूसरा सेशन शुरु करने जा रहे हैं और देखिए मेरे साथ कौन है वो बॉस की तरह वर्क आउट करती है। विराट ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि साथ साथ ट्रेनिंग बेहतर है। 

'विरुष्का' को वर्क आउट पसंद है !

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा को जिम में वर्क आउट करना पसंद हैं और इससे पहले भी कई बार दोनों के वर्क आउट करते हुए वीडियो सामने आते रहे हैं। बीते दिनों हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज के दौरान भी कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को फिटनेस का चैलेंज दिया था जिसे अनुष्का ने कुछ ही घंटों में स्वीकार कर लिया था और फिर खुद के वर्क आउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। तब अनुष्का ने वर्क आउट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- हे बेब्स मैं तुम्हारा चैलेंज स्वीकार करती हूं और अब आपको अपना पसंदीदा वर्क आउट करके दिखाती हूं उम्मीद है आप इसे ट्राय करेंगे। 

कमेंट करें
3d1a8