comScore

पत्नी अस्पताल में, घर में लाखों की चोरी  - दिन में ही कर दिया कारनामा

पत्नी अस्पताल में, घर में लाखों की चोरी  - दिन में ही कर दिया कारनामा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। विजय नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान का ताला तोड़कर दिन दहाड़े करीब 4 लाख के जेवर व नकदी चोरी कर लिए। गृहस्वामी की पत्नी अस्पताल में भर्ती है और उनका ऑपरेशन होना है। सूत्रों के अनुसार विजय नगर फेस 2 निवासी हरिहर पटैल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी पत्नी का ऑपरेशन होना है, उन्हें 6 नवम्बर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे पत्नी की देखरेख करने अस्पताल में थे। दोपहर डेढ़ बजे के करीब बेटा अनुराग व बहू घर में ताला लगाकर खाना लेकर अस्पताल पहुँचे थे। शाम को घर वापस लौटने पर पता चला कि अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर आलमारी का लॉकर तोड़कर चोरी कर ली।
ताला तोड़कर घर में घुसे चोर
 अधारताल थाना क्षेत्र स्थित जागृति नगर अमखेरा स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने एलसीडी व चाँदी की पायल आदि सामान चोरी कर लिया। सूत्रोंं के अनुसार जागृति नगर निवासी मोहसिन खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 22 अगस्त को घर में ताला लगाकर अपने पैतृक गाँव सागर चला गया था। वहाँ से लौटने पर घर का ताला टूटा हुआ मिला। अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर करीब 25 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया। 
ऑटो से महिला का जेवरों से भरा बैग गायब
 रिश्तेदारी से लौटी स्टेशन से अपने पति के साथ ऑटो में सवार होकर जवाहर नगर स्थित अपने घर जा रही महिला काजल राजपूत अपने पति कुणाल राजपूत के सा घर जा रही थी। तभी  जेवरों से भरा बैग ऑटो से गायब हो गया। ऑटो सवार महिला अधारताल स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए रुकी थी उसी दौरान बैग गायब हो गया। महिला द्वारा घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है।
 

कमेंट करें
GgPKE