comScore

शहपुरा में गला रेतकर महिला की हत्या, अंधी हत्या से गाँव में सनसनी

शहपुरा में गला रेतकर महिला की हत्या, अंधी हत्या से गाँव में सनसनी


डिजिटल डेस्क  जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम सुरई में एक 40 वर्षीय महिला की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गयी। सुबह महिला की रक्तरंजित लाश देखकर गाँव में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पाकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुँचे और घटनास्थल की बारीकी से जाँच करते हुए हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस अंधी हत्या का खुलासा करने में जुट गयी है।    
सूत्रों के अनुसार ग्राम में हुई हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारियों को ग्राम के पवन कुशवाहा ने बताया कि उसके बड़े पिता अमर सिंह की बेटी श्रीमती राधा बाई 40 वर्ष ग्राम भीटा में ही अपनी माँ के घर के बाजू में मकान बनाकर रहती थी। उसके साथ उसका बेटा अब्बू भी रहता था। सुबह मृतका की माँ ने देखा तो राधा बाई मृत अवस्था में घर की परछी में बेपर्दा पड़ी हुई थी। इस घटना की सूचना लगने पर गाँव के लोग व कोटवार मौके पर पहुँचे और महिला को मृत अवस्था में देखकर पुलिस को सूचना दी। मृतका के गले में चोट के गहरे निशान होने के कारण मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू की।
पिता के पास गया था बेटा-
पूछताछ में पता चला कि मृतका राधा बाई का पति गोटेगाँव में एक ढाबा में काम करता है। कुछ दिनों पूर्व ही उसका बेटा अब्बू भी अपने पिता के पास गया था और राधा बाई घर पर अकेली थी। पड़ोसियों ने बताया कि रात 12 से 1 बजे के बीच कुछ आवाज सुनाई दी थी संभवत: रात में ही किसी ने राधा बाई की हत्या की और फरार हो गया।
गले में चोट के निशान-
ग्राम सुरई में मृत अवस्था में मिली महिला के गले में चोट के गहरे निशान पाये गये हैं, जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि महिला की गला रेतकर हत्या की गयी है। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।
-आरके गौतम, टीआई

कमेंट करें
Itq6s