दीपक पुनिया और रवि दहिया ने किया एशियन चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई

Deepak Punia and Ravi Dahiya qualified for Asian Championship
दीपक पुनिया और रवि दहिया ने किया एशियन चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई
दीपक पुनिया और रवि दहिया ने किया एशियन चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई
हाईलाइट
  • दीपक ने 86 किलोग्राम भारवर्ग में पवन कुमार को मात दे एशियाई चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया है
  • दीपक पुनिया और रवि दहिया ने सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया
  • रवि ने 57 किलोग्राम भारवर्ग में एयर फोर्स के पंकज को 10-0 के स्कोर से हराया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुके दीपक पुनिया और रवि कुमार दहिया ने एक बार फिर अपना लोहा मनवाते हुए 17 फरवरी से नई दिल्ली में ही शुरू हो रही सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इन दोनों ने इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम के केडी जाधव हाल में आयोजित की जा रही कुश्ती ट्रायल्स में चैंपियनशिप के लिए अपना स्थान पक्का किया।

दीपक ने 86 किलोग्राम भारवर्ग में राष्ट्रमंडल खेल-2014 के पदक विजेता पवन कुमार को मात दे एशियाई चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया। रवि ने 57 किलोग्राम भारवर्ग में एयर फोर्स के पंकज को 10-0 के स्कोर से हराया।

मेरा सपना ओलंपिक पदक जीतना: दीपक

एक बयान में दीपक ने कहा, मैं आत्मविश्वास से भरा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं अपना अच्छा फॉर्म जारी रखूंगा। मेरा सपना ओलंपिक पदक जीतना है, लेकिन इसके लिए मुझे निरंतर अच्छा प्रदर्शन करना होगा और आने वाले टूर्नामेंट्स में अपने खेल के शीर्ष पर रहना होगा।

वहीं रवि ने कहा, मैं कुश्ती का लुत्फ उठाता हूं और इस समय मैं अपने करियर में सर्वश्रेष्ठ समय में हूं। मेरी कोशिश इस लय को बनाए रखने और अपने देश के लिए ज्यादा से ज्यादा पदक जीतने की है, जिसमें ओलंपिक भी शामिल है।

Created On :   3 Jan 2020 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story