ईएसपीएन के लिए मंडे नाइट फुटबॉल संगीत पर क्यूरेट करेंगे ड्रेक

Drake to curate Monday Night Football music for ESPN
ईएसपीएन के लिए मंडे नाइट फुटबॉल संगीत पर क्यूरेट करेंगे ड्रेक
बयान ईएसपीएन के लिए मंडे नाइट फुटबॉल संगीत पर क्यूरेट करेंगे ड्रेक
हाईलाइट
  • एमेका ओफोडिले ने विज्ञप्ति में कहा
  • अब हम यहां हैं .. फुटबॉल सीजन की शुरूआत

डिजिटल डेस्क, टोरंटो। ड्रेक ईएसपीएन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और अपने मार्की मंडे नाइट फुटबॉल गेम्स के लिए साउंडट्रैक देंगे। ईएसपीएन ने मंगलवार को घोषणा की, जिसमें खुलासा किया गया कि ओवीओ साउंड रिकॉर्ड लेबल हेड पूरे एनएफएल सीजन के दौरान नेटवर्क के साथ काम करेंगे, कुल 10 गेम के लिए लाइव टेलीकास्ट, प्रमोशनल स्पॉट और प्री-गेम शो के लिए संगीत का चयन करेंगे।

एक बयान के अनुसार, ड्रेक ने ईएसपीएन पर सोमवार के खेलों में ऊर्जा और मनोदशा दोनों को समाहित करने के लिए संगीत चुना है। संगीत में ड्रेक की नवीनतम पेशकश, सर्टिफाईड लवर बॉय के चयन के साथ-साथ उनके कुछ क्लासिक रिकॉर्ड और कुछ बड़े नाम वाले कलाकारों के नए संगीत शामिल होंगे।

ईएसपीएन के स्पोर्ट्स मार्केटिंग के उपाध्यक्ष एमेका ओफोडिले ने विज्ञप्ति में कहा, अब हम यहां हैं .. फुटबॉल सीजन की शुरूआत। और संगीत और खेल के चौराहे पर मजबूती से बैठे ड्रेक की तुलना में मंडे नाइट फुटबॉल के लिए संगीत को बेहतर बनाने के लिए कौन बेहतर है। हम इस आगामी सहयोग के लिए अधिक उत्साहित नहीं हो सकते हैं।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, पिछले सालों में डिप्लो और डीजे खालिद के साथ हमारे प्रशंसकों के लिए संगीत क्यूरेटर की भूमिका एक बड़ी हिट रही है .. और इस सीजन में, हम ईएसपीएन साउंडट्रैक पर ड्रेक के साथ हमारे एनएफएल के रूप में पल में रहेंगे।

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story