लुईस हैमिल्टन ने कहा, पीठ दर्द के बावजूद कनाडा रेस में लूंगा भाग

Formula 1: Lewis Hamilton says he will take part in Canada race despite back pain
लुईस हैमिल्टन ने कहा, पीठ दर्द के बावजूद कनाडा रेस में लूंगा भाग
फॉर्मूला 1 लुईस हैमिल्टन ने कहा, पीठ दर्द के बावजूद कनाडा रेस में लूंगा भाग
हाईलाइट
  • फॉर्मूला 1: लुईस हैमिल्टन ने कहा
  • पीठ दर्द के बावजूद कनाडा रेस में लूंगा भाग

डिजिटल डेस्क, बाकू। सात बार के फॉर्मूला वन चैंपियन लुईस हैमिल्टन ने रविवार को अजरबेजान ग्रां प्री के दौरान मर्सिडीज के ड्राइवर को गंभीर पीठ दर्द का अनुभव होने के बाद इस सप्ताह के अंत में होने वाली कनाडाई ग्रां प्री में नहीं खेलने की सभी अटकलों को खारिज कर दिया। बाकू रेस के बाद लुईस हैमिल्टन ने 2022 अजरबेजान ग्रांड प्रिक्स को अपने फॉर्मूला 1 करियर की सबसे दर्दनाक रेस के रूप में वर्णित किया है।

ब्रिट ने ग्रिड पर सातवें स्थान पर शुरुआत की और टीम के साथी जॉर्ज रसेल के पीछे चौथे स्थान पर रहे, लेकिन वह रेस के बाद पीठ के दर्द से जूझ रहे थे। उन्होंने अजरबेजान ग्रां प्री को सबसे दर्दनाक रेस के रूप में वर्णित किया। मर्सिडीज टीम के प्रिंसिपल टोटो वोल्फ ने कहा कि उनके ड्राइवर का दर्द काफी बड़ी समस्या हो सकती थी।

वोल्फ ने कहा कि कनाडा में टीम के पास रिजर्व रेसर के रूप में कोई और हो सकता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारी कारें चलती हैं। हालांकि, सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में हैमिल्टन ने कहा कि वह अपने फिजियोथेरेपिस्ट से इलाज के बाद बेहतर महसूस कर रहे हैं और इस सप्ताह के अंत में रेस ट्रैक पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, कल का दिन कठिन था और सोने में कुछ परेशानी हुई, लेकिन आज अच्छा महसूस कर रहा हूं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story