comScore

कोविड-19: इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता कोरोना संक्रमित

कोविड-19: इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता कोरोना संक्रमित

हाईलाइट

  • इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा का टेस्ट निगेटिव आया
  • नरिंदर के नई दिल्ली और फरीदाबाद के ऑफिस में भी 1-1 कर्मचारी संक्रमित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन (IOA) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने गुरुवार को बताया कि, उनके पिता का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। बत्रा ने साथ ही बताया कि, उनके घर में काम करने वाले 4 कर्मचारी भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा उनके नई दिल्ली और फरीदाबाद के ऑफिस में भी 1-1 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बत्रा ने बताया कि, उनका टेस्ट निगेटिव आया है।

पिता की देखभाल करने वाले 2 कर्मचारी और 2 सुरक्षा गार्ड संक्रमित
बत्रा ने एक बयान में कहा, मेरे पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और हमने उन्हें बत्रा अस्पताल में कोविड के लिए बनाए गए वार्ड/फ्लोर में 25 मई को भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि, उनके पिता की देखभाल करने वाले 2 कर्मचारी और 2 सुरक्षा गार्ड संक्रमित पाए गए हैं। बत्रा ने कहा, मेरे पिता और 4 अन्य हमारे घर से कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी को बत्रा अस्पताल में कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

फरीदाबाद और नई दिल्ली ऑफिस के 2 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित
बत्रा ने कहा, हमारे परिवार में 5 सदस्य हैं, जो यहां रहते हैं और साथ ही घर में काम करने वाले 13 स्टाफ हमारे घर में ही स्टाफ क्वार्टर में रहते हैं। हमने हमारे घर में हर किसी का टेस्ट कराया और ऊपर बताए गए 5 लोगों के अलावा सभी का टेस्ट निगेटिव आया है। बत्रा ने बताया कि, उनके फरीदाबाद और नई दिल्ली ऑफिस के 2 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बत्रा ने कहा, दोनों स्टाफ अस्पताल में भर्ती होने का इंतजार कर रहे हैं। इनके टेस्ट 27 मई को आए थे। इन लोगों को इनके घर पर निगरानी में रखा जा रहा है। उन्होंने कहा, हम 7-8 दिन बाद 3 से 4 जून के आस-पास एक बार फिर अपना टेस्ट कराएंगे। तब तक हम अपने आप को आज से ही 17 दिनों के लिए खुद ही क्वारंटाइन कर रहे हैं। दोनों ऑफिस को बंद कर दिया गया है।
 

कमेंट करें
7kf6o