कोविड-19 : खेल प्रशंसकों ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

Kovid-19: Sports fans appeal to people to stay home
कोविड-19 : खेल प्रशंसकों ने लोगों से घरों में रहने की अपील की
कोविड-19 : खेल प्रशंसकों ने लोगों से घरों में रहने की अपील की
हाईलाइट
  • कोविड-19 : खेल प्रशंसकों ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीस देशों के अंतर्राष्ट्रीय खेल प्रशंसकों ने कोरोना वायरस महामारी के चलते लोगों से घर में ही रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया है। पूरी दुनिया कोविड-19 से बचने के लिए अपील कर रही है। खेल जगत खास तौर पर इससे प्रभावित हुआ है। खेल प्रशंसक कोरोनावायरस को मिटाने के लिए लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं।

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े प्रशंसक सुधीर कुमार चौधरी ने कहा, सचिन सर ने मैदान पर कई विरोधियों को हराया, अब कोरोना को मैदान से बाहर करने का समय आ गया है। चलो हम घरों के अंदर रहते हुए कोरोना के खिलाफ लड़ाई करते हैं। श्रीलंका के क्रिकेट प्रशंसक गायन सेनानायके ने कहा, हर कोई कृपया घर पर रहे, बाहर न जाएं, पार्टियों के लिए न जाएं, अपनी और दूसरों की जान बचाने के लिए अंदर रहें। घर रहो, सुरक्षित रहो।

महेंद्र सिंह धोनी के फैन राम बाबू ने कहा, जैसे हम एकता के साथ टीमों का समर्थन करते हैं, हमें अब खुद के लिए खड़े होने की जरूरत है और कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई को जीतना होगा। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। ओमान से खेल प्रशंसक प्रसाद कूर्ग ने कहा, सभी से मेरी अपील है कि कृपया घबराएं नहीं। घर पर रहें और फिट रहें। जय हिन्द।

विराट कोहली के सुपर फैन पिंटू बेहरा ने कहा, मैं हर 15 मिनट में सभी से हाथ धोते रहने का अनुरोध करता हूं। हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। साफ रहें। घर पर रहें और स्वस्थ रहें। विराट कोहली के क्रिकेट प्रशंसक सुकुमार कुमार ने कहा, सभी से मेरा अनुरोध है कि अंदर रहें और सुरक्षित रहें। हम सब फिर से एकजुट होकर अपनी टीमों के लिए एकजुट होंगे, लेकिन इससे पहले हमें सफल रिटर्न के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ना होगा।

विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, वैश्विक स्तर पर 14510 मौतों के साथ कोरोनावायरस के 3,32,930 मामले सामने आ चुके हैं। वैश्विक लॉकडाउन और कर्फ्यू के कारण दुनिया सबसे खराब आर्थिक मंदी में प्रवेश कर रही है। ऐसे में ग्लोफैन्स की अनूठी पहल स्टे होम,स्टे सेफ की अपील है।

 

Created On :   24 March 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story