इमोला में डीटीएम चैंपियनशिप के तीसरे दौर के लिए तैयार मैनी

Manny ready for third round of DTM Championship in Imola
इमोला में डीटीएम चैंपियनशिप के तीसरे दौर के लिए तैयार मैनी
रेस इमोला में डीटीएम चैंपियनशिप के तीसरे दौर के लिए तैयार मैनी
हाईलाइट
  • इमोला में डीटीएम चैंपियनशिप के तीसरे दौर के लिए तैयार मैनी

डिजिटल डेस्क, जर्मनी। मर्सिडीज-एएमजी ड्राइवर अर्जुन मैनी इस सप्ताह के अंत में इटली में ऐतिहासिक इमोला रेस सर्किट में होने वाली डीटीएम चैंपियनशिप 2022 के तीसरे दौर में बेहतर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बेंगलुरू का ड्राइवर लॉजि़ट्जरिंग में पिछले दौर में श्रृंखला में अपने दूसरे पोडियम हासिल करने के करीब आ गए थे, जब वह सप्ताहांत की पहली रेस के दौरान चौथे स्थान पर रहे थे। हौप्ट रेसिंग टीम द्वारा चलाए जा रहे पॉल मर्सिडीज-एएमजी जीटी-3 में भारतीय ड्राइवर एक बेहतर तरीके से फिनिश करना चाहेंगे।

पिछले साल डीटीएम में डेब्यू करने वाले मैनी ने प्रतिस्पर्धी श्रृंखला में अपने समय के दौरान बहुत दृढ़ता का प्रदर्शन किया है और चैंपियनशिप तालिका को आगे बढ़ाने के लिए बेहतर करने की कोशिश करेंगे। मर्सिडीज ड्राइवर ने सप्ताहांत के लिए पोडियम फिनिश के साथ अपने लिए एक स्पष्ट लक्ष्य निर्धारित किया है, उनकी प्रबंधन टीम ने गुरुवार को सूचित किया।

मैनी ने कहा, हमने हाल की रेस में अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं इमोला में भी उसी फॉर्म को आगे बढ़ाना पसंद करूंगा। एचआरटी वर्तमान में चैंपियनशिप में चौथे स्थान पर है। तीसरे स्थान पर मर्सिडीज-एएमजी टीम विनवर्ड के साथ अंकों के स्तर पर है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story